लुधियाना:अशवनी,, मिली सूचना के अनुसार थाना साहनेवाल के आधीन पड़ती चौकी कंगनवाल के इलाका से बाबर नाम का एक व्यक्ति और उसकी माँ  एक 13 वर्ष की नाबालिग हिंदू कण्या का धोखे से अपहरण करके गुजरात के सूरत शहर में ले गए थे जहां लड़की के अनुसार उससे कई बार जबरन कुकर्म किया गया।
अपहरण के बाद लड़की के परिजनों ने कंगनवाल पुलस चौकी मे इसकी सूचना उसी दिन 30 जनवरी को दे दी थी तो 3 फरवरी को पुलिस ने FIR नम्बर 22 दर्ज कर ली।
इस बारे जानकारी देते हुए सनातन धर्म रक्षा मंच के मुख्य सेवादार “अशवनी हिन्दू” ने बताया कि जब FIR के बावजूद लड़की बरामद नहीं हुई लड़की के परिजनों ने हमसे संपर्क किया तो हमने तुरन्त हाइकोर्ट में लड़की बरामद करने की गुहार लगाई जिस पर माननीय हाइकोर्ट ने लड़की को और अपहरण कर्ताओं को बरामद करने का आदेश दे दिया तब आखिर पुलिस लड़की को सूरत से बरामद कर के 27 फरवरी को लुधियाना ले आयी साथ ही आरोपी बाबर भी पकड़ लिया गया।
लुधियाना कोर्ट में नाबालिग पीड़िता के बयानों के बाद अब लड़की का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया, इस बारे में पुलिस ने बताया आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।
बतादें की सनातन धर्म रक्षा मंच पहले भी ठीक इसी तरह की कई नाबालिग पीड़ित लड़कियों को हैवानों के चंगुल से छुड़वा चुका है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

3 thoughts on “सनातन धर्म रक्षा मंच को मिली एक और सफलता,<br>हाईकोर्ट के आदेश से बरामद करवा ली नाबालिग दलित लड़की।”
  1. बहुत ही सराहनीय कदम है इसके लिए आप सबकी जितनी भी तारीफ की जाय कम है ।
    जय श्री राम हर हर महादेव🌹🙏🌹

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *