“There was a lot of pleading and pleading but it had no effect on the savage father.”

बहुत गिड़गिड़ाई, मिन्नतें की पर वहशी अब्बू पर कोई असर नहीं हुआ।

सनातन🚩समाचार 🌎 न जाने ऐसी कौन सी मानसिकता है और पता नहीं इन वहशी दरिंदों को ऐसी प्रेरणा कहां से मिलती हैं जो यह अपने कामवासना को पूरा करने के लिए जानवरों और अपनी सगी बेटियों तक को अपना शिकार बनाते रहते हैं।

हर रोज अपराधियों से दो-चार होने वाली पुलिस भी उस समय सदमे में आ गई जब पुलिस के पास सूचना पहुंची की एक व्यक्ति ने अपनी सगी बेटी के साथ ही बलात्कार कर डाला है। घटना पूर्वी दिल्ली की है जहां पर रहने वाले एक 40 वर्ष के व्यक्ति ने अपनी 14 वर्ष की नाबालिक बेटी के साथ बलात्कार कर दिया। पीड़िता के अनुसार उसके अब्बू ने इस घिनौनी घटना को तब अंजाम दिया जब उसकी अम्मी किसी काम के लिए घर से बाहर गई हुई थी। पता चला है की हैवान मकसूद अपने परिवार के साथ पूर्वी दिल्ली में एक किराए के मकान में रहता है।

पीड़िता ने पुलिस को अपने आपबीती बताते हुए कहा है कि जब उसकी अम्मी किसी काम के लिए घर से बाहर गई हुई थी तब मौके का फायदा उठाकर उसके अब्बू ने उसके साथ जबरन बलात्कार कर डाला। पीड़िता के अनुसार वह बहुत रोई और गिड़गिड़ाई किंतु उसके अब्बू का दिल नहीं पसीजा, और वह लगातार उसे काबू में करने का प्रयास करता रहा तथा आखिर वह अपने गंदे इरादे में सफल हो गया। पीड़िता के अनुसार उसके अब्बू ने उसके साथ फिर से उसके साथ मारपीट करते हुए बलात्कार किया। उस समय भी उसकी अम्मी किसी काम से घर के बाहर गई हुई थी।

पीड़िता के अनुसार जब उसकी अम्मी घर वापिस आई तब उसने अपनी अम्मी को अपनी सारी आप बीती बता दी। अपनी बेटी के साथ हुए यौन शोषण का पता चलने पर पीड़िता की अम्मी अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाना में पहुंच गई तथा अपने शौहर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवा दी। पीड़िता के अनुसार उसकी बेटी से उसके शौहर अब्बू ने बलात्कार किया है, जिसका नाम मकसूद है। इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया है कि रात 10:00 बजे मयूर विहार थाना में एक नाबालिक लड़की से बलात्कार की सूचना मिली थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि मां की अनुपस्थिति में नाबालिक लड़की के अब्बू ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया था।

जानकारी मिलने पर पुलिस ने मां की उपस्थिति में लड़की के बयान दर्ज किए तथा आईपीसी की धारा 376 / 2 और 506 और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया। आवश्यक कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच पूर्वी दिल्ली के एलबीएस अस्पताल में करवाई तथा इसके साथ ही पुलिस ने पीड़ित लड़की के अब्बू मकसूद को भी गिरफ्तार कर लिया।

अब पुलिस के द्वारा कानून के अनुसार आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *