जिस तीन बच्चों की माँ शबाना के साथ संजय गुजार रहा था चैन की रातें आखिर उसी शबाना ने जीजा संग मिलकर गले पर बेरहमी से ब्लेड चला दिया।

घटना मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की है जहां में तीन बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर लिव इन में रहने वाले अपने साथी संजय को बेरहमी से मार डाला।
मिली जानकारी के अनुसार संजय नाम के व्यक्ति के साथ शबाना लिव इन रिलेशन में रह रही थी, परंतु संजय उसके और उसके प्रेमी के बीच रोड़ा बन रहा था। बताया जा रहा है की शबाना का प्रेमी उसका जीजा ही है, और इसके साथ ही यह भी पता चला है कि शबाना 3 बच्चों की मां भी है। इसके बाद शबाना और उसके जीजा ने संजय को अपने रास्ते से हटाने का मन बना लिया और मौका पाकर उन दोनों ने उसका बेरहमी से कत्ल कर दिया।

मिली सूचना के अनुसार शबाना और उसके जीजा ने मारपीट के बाद संजय के सिर पर सिलबट्टे से प्रहार किया जिससे वह गिर गया तब उसकी गर्दन को उन्होंने ब्लेड से काटा जब इस पर भी संजय की मौत नहीं हुई तब उन्होंने तकिए से उसका मुंह दबा कर उसका कत्ल कर दिया।

यह घटना खंडवा के रामनगर में 28 जून 2021 को हुई थी, जिसके बाद 30 जून को पुलिस ने अधिकृत बयान में बताया की पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, और आगे की तफ्तीश चालू कर दी गई थी। पुलिस द्वारा आगे बताया गया कि संजय करीब 2 साल से रामनगर के चीरा खदान मल्टी में किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि युवक की गर्दन पर किसी धार दार हथियार से वार करने के निशान मौजूद थे, और मल्टी नंबर 15 में भी खून के धब्बों के निशान मिले हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार संजय शबाना के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था, इसलिए पुलिस ने शक के आधार पर शबाना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो थोड़ी सख्ती बरतने पर शबाना ने अपने जीजा के साथ मिलकर संजय की हत्या करने की बात मान ली।

अकेलापन दूर करने को शबाना के पास आने लगा

पुलिस के अनुसार शबाना ने पहले संजय को अपने प्रेम के जाल में फँसाया तथा इसके बाद युवक संजय अपने माता-पिता को छोड़कर इस महिला के साथ लिव इन में रहने लगा। इधर शबाना भी अपने पति को छोड़ चुकी थी इसलिए उसके तीनों बच्चों का खर्च अब संजय ही उठा रहा था। उधर शबाना की बहन के साथ उसके जीजा हकीम का जब झगड़ा हो गया तब उसका जीजा हकीम अकेला पड़ गया तो इस अकेलेपन को दूर करने के लिए शबाना के पास अक्सर संजय के घर मल्टी नंबर 15 में आने लगा कुछ संदेह होने पर जब संजय ने उसके जीजा हकीम के अपने घर में आने का विरोध किया तो अक्सर शबाना और संजय में झगड़ा होने लगा।

परंतु संजय के विरोध और झगड़े का शबाना के ऊपर कोई असर नहीं हुआ, और उसकी अपने जीजा हकीम के साथ नजदीकियां बढ़ती चली गई, और उन्हें अब संजय अपनी राह में अरोड़ा लगने लगा था, इसलिए उन दोनों ने आखिर संजय को अपने रास्ते से हटा देने की योजना बना डाली

इसके बाद मौका पाकर उन्होंने 28 जून की रात लगभग एक बजे संजय को मार डाला। संजय का कत्ल करने के लिए शबाना और हकीम ने उसके गले के ऊपर ब्लेड से 7 बार प्रहार किया जिससे कमरे में खून फैल गया था जिसे उन्होंने साफ भी कर दिया ताकि कोई साक्ष्य ना बचे उसके बाद इन हवाओं ने संजय के खून से सने कपड़े और उसके शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया। बहरहाल अब पुलिस द्वारा आगे की काईवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *