जालंधर: (अमनदीप शर्मा ) लगभग 6 महीना पहले एक के शख्स ने अपमान करते हुए बहुत गलत टिप्पणी की थी जिसके विरोध में हिंदू जागृति मंच की जालंधर की शाखा ने डिवीजन नंबर तीन में जाकर उस व्यक्ति के खिलाफ कंप्लेंट दी गयी थी।

जालिम बाबर ने कभी भगवान श्री राम जी की जन्म स्थली पर बना हुआ मंदिर तोड़ा था उसके बाद हिंदू निरंतर संघर्ष करते रहे और आखिरकार अदालत के निर्णय से मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हो गया परंतु ना जाने क्यों आज भी कुछ सरफिरे लोगों की आंखों में भगवान श्री राम जी का मंदिर उनकी आंखों की किरकिरी बना हुआ है। पहले तो यह सवाल उठाए गए कि भगवान श्री राम जी का अस्तित्व ही नहीं है। फिर अदालतों में कार्रवाई लंबी खींचना और आखिरकार अब जबकि यह मंदिर बन ही रहा है तो अब भी इन हिंदू द्रोहियों को चैन नहीं पड़ रहा। अब यह एक जमीनी विवाद का नया मुद्दा उछाल रहे हैं, इन हिंदू द्रोहियों की गतिविधियों को देखकर तो यही लगता है कि यही लोग भविष्य में अवश्य ही यह हिंदुओं की आस्था का प्रतीक राम मंदिर अवश्य ही तुड़वा देंगे।

लगभग 6 महीना पहले मानसा के अजायब सिंह नाम के एक शख्स ने श्री राम मंदिर का अपमान करते हुए फेसबुक पर बहुत गलत टिप्पणी की थी जिसके विरोध में हिंदू जागृति मंच की जालंधर शाखा ने डिवीजन नंबर तीन में जाकर उस व्यक्ति के खिलाफ कंप्लेंट दी थी जिस पर कोई कार्यवाही ना होने के चलते हिंदू जागृति मंच के पदाधिकारियों व सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पर जाकर सिर मुंडवा कर इसका विरोध करने का मन बनाया।

विवश होकर ये निर्णय लेना पड़ा।

इस बारे में हिंदू जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनदीप बख्शी ने बताया कि बताया की आज से 6 महीने पहले डिवीजन नंबर तीन में भगवान श्री राम जी के मंदिर पर ग़लत टिपणी और अपमान करने के बारे में एक कंप्लेंट दी गई थी। जिस पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, सम्बंधित शिकायत के बारे में कई बार डीविजन नम्बर 3 में जा कर इस बारे में पता किया गया परन्तु हर बार निराशा ही मिली अतः विवष हो कर हिंदू जागृति मंच को सिर मुंडवाने का ये निर्णय लेना पड़ा।

इस बारे में आगे बताते हुए हिन्दू जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनदीप बक्शी ने बताया कि जब वह आने साथियों सहित उनकी अपने सिर मुंडवाने के लिए जब कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। तब इस बात की जानकारी मिलने पर एडीसीपी नरेश डोगरा और एसीपी सुखजिंदर सिंह ने उनसे सारी जानकारी ली और मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने हिदू जाग्रति मंच के सभी सदस्यों के साथ एक मीटिंग की, उसके बाद उन्होंने इस बारे में जल्दी ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद हिन्दू जागृति मंच ने अपना सिर मुंडवाने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया।
इस मौके पर हिन्दू जाग्रति मंच के शहरी प्रधान जतिंदर अरोड़ा,तरसेम सिंधु, अमन दीप शर्मा महा मंत्री ,,वरिंदर पाल सिंह बंटी मुख्य सलाहकार हिन्दू जागृति मंच के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “श्री राम मंदिर पे गलत टिप्पणी, सिर मुंडवाने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचा हिन्दू जागृति मंच तो …….”
  1. Hindu sansthayen kyon nahi har sathan par FIR daraj karwayen . kyon nahi hindu samaaj is tarha se pratikar karta

    1. आदरणीय जी आपकी बात सही है परन्तु अब कुछ बदलाव आया तो है, अब इस तरह से कुछ कानूनी कार्रवाईयां होने लगी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *