“Edited scenes of Shri Ramayana were played in a gathering of drunkards, 2 were caught and one was absconding.”

कुछ हिंदू धन के लालच में कर रहे हैं खुद अपने धर्म का और अपने महान पुरखों का अपमान।

सनातन 🚩समाचार🌎 वर्तमान की परिस्थियों के चलते जहां एक ओर हिंदू अपने धर्म के प्रति जागरूक हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जो अभी भी अपने संस्कारों और अपने धर्म को ताक पर रखकर केवल धन कमाने में ही लगे हुए हैं। इसी प्रकार की घटना घटी है उत्तर प्रदेश के नोएडा में, जहां पर एक एक शॉपिंग मॉल में बने हुए बार/शराब खाने के अंदर उस समय श्री रामायण जी का एडिटेड वीडियो चला दिया गया जब वहां पर अपनी संस्कृति को बेच खाने वाले लड़के और लड़कियां शराब के नशे में मदमस्त होकर नाच रहे थे।

विवरण ……..

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र की है। यहां पर गार्डन गलेरिया नाम का एक मॉल है, जिसके अंदर बने हुए बार में यह घोर अधर्म किया गया है। बता दें कि जिस बार के अंदर यह धर्म हुआ है उसका नाम है “लॉर्ड्स आफ ड्रिंक्स बार” पता चला है कि घटना के समय यहां पर एक शराब पार्टी चल रही थी जिसमें लोग नशे में धुत होकर शराब के गिलास हाथों में लेकर नाच रहे थे। इसी बीच धर्म का घोर अपमान करते हुए लॉर्ड्स आफ ड्रिंक्स बार के लोगों ने वहां लगी हुई स्क्रीन पर श्री रामायण जी के एडिट किए हुए युद्ध के दृश्य चला दिए।

जिनमें वास्तविक आवाज की बजाय कुछ और डाल दिया गया था । यह सब देख कर शराबी युवक और युवतियां बेतहाशा नाच रहे थे, परंतु वहां उपस्थित किसी व्यक्ति ने उस हो रहे अनर्थ का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। लगभग 14 सेकंड के इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि कुछ लड़के और लड़कियां हाथ में गिलास पकड़ कर बेतहाशा नाच रहे हैं।

यह वीडियो वायरल होने के बाद जब इसका हिंदू संगठनों को पता चला तब उन्होंने इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस के पास जाकर बार के मालिक मानक चौधरी और मैनेजर अभिषेक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत मिलने पर और मौके की वीडियो देखने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 295A और 153A के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया लिया है।

मौके की वीडियो

आरोपियों में बार के मालिक और मैनेजर के अलावा डीजे बजाने वाला भी शामिल है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा पुलिस ने इस प्रकरण में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा तीसरा आरोपी अभी फरार है। जिसके बारे में पुलिस का कहना है कि उसे भी शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *