“Devilish lust” misdeed with a cow in the middle of the night, big ruckus, Satan Hasan Khan escaped.”

कोई तो है इन शैतानों के दिमाग में हवस का फितूर भरने वाला, उसे शीघ्र ही पहचानने की आवश्यकता है।

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदू आस्था पर आघात करने वाली बेहद दर्दनाक घटना घटी है छत्तीसगढ़ के दुर्ग में। यहां पर भिलाई में उस समय भारी बवाल हो गया जब लोगों को पता चला की आधी रात के समय एक शैतान ने गाय से दुष्कर्म किया है। घटना 24 मई 2023 की है। इसका पता तब चला जब सीसीटीवी फुटेज सामने आई।

विवरण ……………

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना भिलाई की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में घटी है पता चला है कि यहां पर फिरोज खान और उसके परिवार के लोग दो मकान किराए पर लेकर पिछले 3 सालों से रह रहे हैं इन्हीं लोगों के घर ठहरे हुए एक व्यक्ति ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। दरअसल दिल्ली से आया हुआ हसन खान नाम का एक व्यक्ति इनके घर में ठहरा हुआ था, जो यहां पर घूम फिर कर कपड़े बेचता था।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार उसी ने ही 24 मई कि रात को लगभग 1:00 बजे गाय के साथ दुष्कर्म किया है। उसकी यह घिनौनी करतूत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद जब लोगों ने सीसीटीवी फुटेज को देखा तब इस शैतान के बारे में सभी को पता चला। तब 29 मई 2023 को स्थानीय लोगों के द्वारा बजरंग दल को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद भाजपा, बजरंग दल सहित बहुत सारे लोगों ने इकट्ठा होकर इस घिनौनी घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए जामुन थाने का घेराव कर लिया।

भारी बवाल के बीच गाय से दुष्कर्म करने वाले की गिरफ्तारी की मांग की गई। पता चला है की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी की पहचान हसन खान के तौर पर हुई है। हिंदू आस्था पर आघात पहुंचाने वाली इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता दीपू यादव ने बताया कि हमें जानकारी मिली कि 24 मई को एक व्यक्ति ने गौमाता के साथ दुष्कर्म किया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई है।

ये भी देखें आप

हमने जामुल थाने में घटना के संबंध में ज्ञापन सौंपा तथ्य उसके बाद पुलिस प्रशासन के साथ हम सभी लोग आरोपी के घर पहुंचे, किंतु उस घर के मालिक ने कहा कि हम इस व्यक्ति को नहीं जानते। फिर इसके बाद उन्होंने माना के यह व्यक्ति हमारे यहां ठहरा हुआ था और फेरी लगाकर कपड़ा बेचा करता था। बजरंग दल के दीपू यादव ने आगे कहा कि ऐसे शैतानों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, इन्हें बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाना चाहिए, नहीं तो पूरा हिंदू समाज और बजरंग दल उग्र आंदोलन करने को विवश होगा।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज मैं पहचाना क्या गया हसन खान नाम का आरोपी अभी फरार है, तथा शीघ्र ही उसे पकड़ कर कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *