देश की जनता से मिले समर्थन के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की जेल में बंद देशभक्त विशाल जूड की रिहाई का रास्ता साफ होता दिखाई दे रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ​करनाल के सांसद संजय भाटिया तथा कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी ने भारत के विदेश मंत्री डाॅ.एस जय शंकर से इस बारे में मुलाकात की मुलाकात के बाद विदेश मंत्री ने जल्द ही विशाल की रिहाई का आश्वासन दिया है। इस संबंध में भारत सरकार ने आस्ट्रेलिया सरकार के साथ बातचीत शुरू कर दी है।

सांसद संजय भाटिया ने विदेश मंत्री को बताया कि विशाल जूड ने भारत के तिरंगे का अपमान न सहते हुए सैकड़ाें की भीड़ जो भारतीय तिरंगे को अपने पैरों तले रौंद कर देश की आन बान शान तिरंगे का अपमान कर रही थी, उस भीड़ में अपनी जान की परवाह न करते हुए तिरंगा लहराया। जहां एक तरफ खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे वही इस अकेले शख्स ने जोर शोर से हिंदुस्तान जिंदाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। विशाल जुड़ का यह कार्य निश्चित ही देशभक्ति का प्रमाण है और ऐसा साहसिक कार्य कोई देशभक्त ही कर सकता है।

विदेश मंत्री डाॅ.एस जय शंकर से मुलाकात करने के बाद करनाल के सांसद संजय भाटिया ने बताया कि विदेश मंत्रालय ने इस बारे में आस्ट्रेलिया की एंबेसी से इस बारे में बात की है है और उन्होंने विश्वास दिलाया है कि शीघ्र ही विशाल जूड की रिहाई करवाई जाएगी।

बता दें की विशाल जुड़ की रिहाई की मांग सारे देश में उठ रही है और पिछले दिनों पंजाब प्रांत के लुधियाना शहर में भी इस बारे में एक बड़ा प्रदर्शन हुआ था इस प्रदर्शन की खास बात यह थी कि यह किसी भी राजनीतिक पार्टी या किसी संगठन के द्वारा नहीं था बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने संदेश वायरल करके इस प्रदर्शन का आयोजन किया था,

और उस सफल हुए प्रदर्शन में लोग स्वतः अपने घरों से निकलकर आए थे, यह भी अपने आप में देशवासियों के अंदर धधकती देश भक्ति का प्रबल प्रमाण था।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *