When Shaista fell in love with Brijesh, angry family members took the dreadful step of death.”

मौलाना तो खुल कर इस तरह के संबंधों का विरोध करते ही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 इस तरह की घटनाएं होना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जब हिंदू मुस्लिम युवक-युवतियों के प्रेम के चलते हैं हत्याएं की जाती हैं। इनमें अधिकतर मामलों में हत्याएं हिंदू युवकों की ही होती हैं किंतु यहां इस मामले में लड़की के परिजनों ने अपनी बेटी की ही हत्या कर दी है।

विवरण ……….

यह घटना घटी है गुजरात के नवसारी में। यहां पर दहला देने वाली घटना में शाइस्ता नाम की लड़की के मारे जाने की खबर मिली है। पता चला है कि शाइस्ता और बृजेश एक दूसरे से प्यार करते थे, तथा यह दोनों लगभग 5 वर्षों से एक दूसरे के संपर्क में थे। यह दोनों आपस में शादी करना चाहते थे किंतु मजहबी रुकावट के कारण यह एक दूसरे के जीवन साथी नहीं बन पाए और आखिर इनकी कहानी का खौफनाक अंत शाइस्ता की मौत से हुआ।

इस घटना के बारे में बृजेश ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमें उसने सादिक मोहम्मद शेख, मोहम्मद कामू शेख, सिद्दीकी शेख, रमजान सिंधी और शोएब शेख पर शाइस्ता की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई तहरीर में बृजेश ने यह भी कहा है कि उसकी भी जान को खतरा है। प्राप्त हुए अन्य विवरण के अनुसार बृजेश नवसारी के अब्रामा गांव में रहता है तथा मृत का भी इसी गांव में रहती थी। जब इन दोनों के संबंध की जानकारी शाइस्ता के परिजनों को मिली तब वह बृजेश के घर पहुंच गए और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियां दीं।

उधर अपने परिवार के विरोध के चलते शाइस्ता अपने घर से निकलकर वलसाड पहुंच गई, वहां से उसने बृजेश को फोन किया कि वह उसे आकर ले जाए। बृजेश के अनुसार जब वह शाइस्ता को लेने के लिए वलसाड गया तो शाइस्ता के परिवार ने उससे कहा कि अगर तुम शाइस्ता को हमारे हवाले कर दोगे तो हम इसकी शिकायत पुलिस में नहीं करेंगे तथा उसे कहा कि मैं शाइस्ता को झील के पास उन्हें सौंप दूं। इसके बाद बृजेश ने शाइस्ता को तलवाड़ा चौक के पास उसके परिजनों को सौंप दिया।

जिसके बाद सादिक नाम के एक व्यक्ति ने शाइस्ता को अपनी कार में बिठा लिया। अपनी शिकायत में बृजेश ने आरोप लगाया है कि उसकी प्रेमिका शाइस्ता को उसके परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला और फिर उसे दफना दिया। बृजेश ने कहा है की शाइस्ता के शव का पोस्टमार्टम कराया जाए जिससे सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

वीडियो हट के

एक अन्य सूत्र के अनुसार शाइस्ता के अब्बा ने कहा है कि उसकी बेटी ने आत्महत्या की है, जिसके बारे में शाइस्ता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है अब पुलिस इस प्रकरण के बारे में सभी संभावित कारणों के बारे में छानबीन कर रही है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *