जी हां ये वास्तव में हिंदुओं के लिए भेड़ की खाल में भेड़िए हैं ये हिंदुओं के दिमाग से धीरे-धीरे उनके धर्म को निकाल देते हैं।

आपने सही समझा यह है आज का मीडिया।हिंदुस्तान में इस समय एक चैनल के अलावा बाकी सभी न्यूज़ चैनल भयंकर हिंदू द्रोही हैं इनका एजेंडा केवल एक ही रहता है कि कैसे भी करके हिंदुओं को उनके धर्म से तोड़ा जाए उनकी आस्थाओं पर इस तरह से कुठाराघात किया जाए कि उन्हें पता ही ना चले और वह धीरे धीरे पतित होकर खुद ही अपने ही धर्म को कोसने लग जाएं।वास्तव में यह न्यूज़ चैनल एक खास एजेंडे के तहत काम करते हैं,ये एक तथ्य है कि इनमें से किसी के मालिक कोई विदेशी कंपनियां हैं तो कोई न्यूज़ चैनल शेखों द्वारा संचालित हो रहा है।

ये सनातन संस्कृति को छिन्न भिन्न कर देना चाहते हैं।

इन्हें वहां से भरपूर फंडिंग होती है और ये फंडिंग होती है हिंदुस्तान के उन षड्यन्त्रकारियों द्वारा जो किसी भी तरह हिंदुस्तान पर राज करना चाहते हैं अथवा हिंदुस्तान के आर्थिक तंत्र को अपने अनुसार चलाना चाहते हैं और इन्हें विदेशी कंपनियों द्वारा उनके बिज्ञापन चलाने के बदले भारी धन मिलता रहता है, और ये विज्ञापन भी ऐसे हितव हैं जो पूरी तरह से हिंदुस्तान की संस्कृति को दूषित करने वाले होते हैं, जिन्हें पिता पुत्री भाई बहन इकट्ठे बैठकर देख भी नहीं सकते परंतु इन्हें ऐसे विज्ञापन चलाने हैं क्योंकि इन्हें सनातन धर्म की संस्कृति को छिन्न-भिन्न करना है। यह लोग इतने शातिर हैं की इनके कई प्रोग्राम होते ही धर्म के आधार पर हैं परंतु उनमें भी यह बहुत व्यवस्थित ढंग से अपना विषैला कचरा मिला देते हैं जिसका उदाहरण है एक न्यूज़ चैनल द्वारा चलाए जाने वाला एक प्रोग्राम जिसका नाम है कहीं हकीकत कहीं फसाना।

हिंदू सन्तों की दिन रात निंदा करते हैं।

यह लोग इस प्रोग्राम को इस तरह से आरंभ करेंगे कि हिंदू के मन में अपने उस देवस्थान के प्रति पूरी तरह जिज्ञासा उत्पन्न हो जाए परंतु उस एपिसोड का अंत होते-होते यह दुष्ट लोग कुछ इस तरह से बातें बना बना कर बोलते हैं और अन्य लोगों से बुलवाते हैं की हिंदू के मन में यह बैठ जाए कि अरे नहीं ऐसे तो नहीं होता, यह तो ऐसे होता है, यह तो हमें पता ही नहीं था,और यहीं से शुरू होता है हिंदुस्तान के हिंदुओं का धार्मिक। ये न्यूज़ चैनल कभी किसी पादरी ये मौलवी के कुकर्म नहीं दिखते वहीं ये लोग हिंदू सन्तों के खिलाफ दिन रात भौंकते हैं और मीडिया ट्रायल चलाते हैं और ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि लगभग सभी हिन्दू अपने पिता पे विश्वास भले ही ना करें परन्तु मीडिया की हर बात पे यकीन कर लेते हैं।


बहरहाल सनातन समाचार का यह सब बताने का उद्देश्य यही है की अब इस बात को हिंदू समझें और इन बौद्धिक आतंकवादियों के बहकावे में आकर अपना धर्म अपने सन्तों का और अपने संस्कारों बिल्कुल भी त्याग ना करें।

🚩जय श्री राम🚩
🚩हर हर महादेव🚩

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *