हर दिन नया आघात हिंदुओं पर और अब “श्री बद्रीनाथ धाम” की पवित्रता भंग।

बकरीद के दिन बद्रीनाथ धाम में पढ़ी गई नमाज, हिंदुओं में रोष, पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज।

हिंदुओं के विस्वप्रसिद्ध पवित्र तीर्थ श्री बद्रीनाथ धाम में कल ईद के दिन बुधवार की सुबह 15 मुस्लिमों ने नमाज पढ़ी जिसके बाद अब ये मुद्दा गरमा रहा है। इस घटना के बाद से विश्व भर के हिंदुओं में रोष बढ़ रहा है। इस संवेदनशील मुद्दे पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल ने मोर्चा संभाल लिया है। श्री बदरीनाथ धाम में मुस्लिमों द्वारा हिंदुओं के पवित्र स्थान में नमाज पढ़ने के विरोध में परिषद के पदाधिकारियों ने इस संबंध में जिले के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज को ज्ञापन सौंपकर मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार इस ज्ञापन में कहा गया है कि बद्रीनाथ धाम हिंदुओं का एक प्रसिद्ध पवित्र तीर्थ स्थल है. यहां पर जानबूझकर नमाज पढ़ी गई है साथ ही कहा गया है कि इससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं. श्री बद्रीनाथ धाम में मांस मदिरा और दूसरे धर्मों की गतिविधियों पर प्रतिबंध है. जब बद्रीनाथ धाम पूरी तरह से हिन्दू श्रद्धालुओं के लिए बंद है और वहाँ हिंदुओं को दर्शन तक करने की अनुमति नहीं है तो ऐसे में वहाँ नमाज कैसे पढ़ी जा सकती है।

इस ज्ञापन में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने मांग की कि इस मामले मैं शीघ्र कार्रवाई करते हुए अपराधियों के खिलाफ जल्द कठोर कदम उठाए जाएं और अगर ऐसा नहीं हुआ तो विश्व हिंदू परिषद धर्म की रक्षा के लिए कठोर कदम उठाने को बाध्य होगा तथा उग्र आंदोलन किया जाएगा विश्व हिंदू परिषद द्वारा कहा गया है कि जब हमारा तीर्थ श्री बद्रीनाथ धाम हिंदुओं के लिए बंद है तो वहां किसी को ईद के दिन नमाज कैसे पढ़ने दी गई यह बहुत निंदनीय है आपत्तिजनक है।

इस घटना के बाद चमोली के पुलिस अधीक्षक को जाँच के आदेश दे दिए गए हैं। मर्यादा भंग कि यह खबर खबर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है तथा लोग इस पर कड़ी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं

मिली जानकारी के के अनुसार पर्यटन मंत्री को यह ज्ञापन दिए जाने के बाद पुलिस पूरी सक्रियता से सारे मामले की जांच पड़ताल कर रही है, तथा इस जांच के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों से पता चला है कि कि पुलिस ने इनके खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “विश्वप्रसिद्ध हिन्दू तीर्थ “श्री बद्रीनाथ धाम” की पवित्रता भंग ?, पढ़ी गई ईद की नमाज, हिंदुओं में आक्रोश, विहिप बजरंग दल ने संभाला मोर्चा, 15 नमाजी नामजद”
    1. हिन्दू युवा 50 साल के लिए देवी देवताओं को भूल जाएं।
      इस्लाम के बिना हिंदुत्व अधूरा।
      हिन्दू प्रतिक्रियावादी ना बने।
      गौरक्षक मोब्लिंचर हैं।
      ये सब गूगल पर सर्च करें आदरणीय जी।

  1. विशव प्रसिद्ध बदरीनाथ धाम जब हिन्दू श्रद्धालुओं के लिये भी बंद है, तो वहां पर मुसलमानों द्वारा नमाज़ पढा जाना बहुत ही साजिश है, इस साजिश में राज्य के मुख्य मंत्री से लेकर उस राज्य का पूरा पुलिस महकमा शामिल है,वहां पर किसी भी आदमी का पहुंचना वहां के सुरक्षा कर्मियों की मिलीभगत के बिना संभव नहीं है, सो सभी हिन्दुओं को समझ जाना चाहिए कि कोई भी सरकार, शासन या प्रशासन आपकी रक्षा नहीं करता है और न करेगा, आपको अहिंसा का मार्ग छोड़ कर अपनी रक्षा आप करनी पड़ेगी,

    1. 🚩हिन्दू माने या ना माने हिंदुओं को युद्ध ने 1000 साल पहले से चुन रखा है। हम नहीं माने और सारी दुनिया से खत्म हो गए और अब अस्तित्व खत्म होने की तैयारी है। अब या तो अपनी बहन बेटियों को लुटवा के कुत्ते की मौत मरें अथवा लड़ते हुए वीर गति को पाएं और स्वर्ग प्राप्त करें। मर्जी हमारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *