Foreign Muslims leave India, you people are ruining India, what is this in Shaheen Bagh??
बहाना ढूंढ़ते है हिंदुस्तान को जलाने का ये लोग

सनातन🚩समाचार🌎यह प्रमाणिक सत्य है की विदेश से आए हुए लोगों को हिंदुस्तान से बिल्कुल भी प्रेम नहीं है।खास तौर पर वह लोग जिनके दिमाग में हिंदुओं के लिए कूट-कूट कर जहर भरा हुआ है। जी हां हम बात कर रहे हैं हिंदुस्तान में रह रहे अवैध बांग्लादेशियों और रोहिंग्या मुसलमानों की। एक समय था जब एक राजनीतिक पार्टी अपने देश मैं अवैध रूप से घुसने वाले लोगों के लिए बॉर्डर पर बाकायदा स्टाल लगाकर उनका स्वागत करती थी। उन्हें लालच था कि यह लोग हमें वोट देंगे, जिसके चलते उन्होंने विदेशी घुसपैठियों के राशन कार्ड बनवाए तथा उन्हें हिंदुस्तान में रहने के लिए हर तरह की सुविधाएं भी दीं। वही लोग अब हिंदुस्तान में जड़े जमा चुके हैं और हिंदुस्तान के लिए भयंकर खतरा बने हुए हैं। अब तो इन अवैध घुसपैठियों की जनसंख्या भी बहुत बढ़ चुकी है।

हिंदुस्तान की माटी से कोई सहानुभूति नहीं है

यह लोग जब चाहते हैं और जहां चाहते हैं वहीं पर अतिक्रमण करके अपने घर दुकान इत्यादि बना लेते हैं। याहां विडंबना यह है कि जब इन्हें निकालने के बात की जाती है तभी हिंदुस्तान के ही कुछ महान लोग और राजनीतिक पार्टियां इनके समर्थन में खड़े हो जाते हैं, जिस कारण इन अवैध घुसपैठियों के हौसले दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। क्योंकि इन लोगों की हिंदुस्तान की माटी से कोई भी सहानुभूति नहीं है इसलिए यह लोग जरा जरा से बहाने बनाकर मजहब के नाम पर हिंदुओं पर आक्रमण करते रहते हैं।

घुसपैठ करते थे

और दुर्भाग्य से कई बार भावनाओं में बहकर हिंदुस्तान के मुसलमान भी इनका साथ देने लग जाते हैं। पहले तो केवल बांग्लादेशी ही हिंदुस्तान में घुसपैठ करते थे, फिर उसके बाद रोहिंग्या मुसलमानों ने भी बड़े स्तर पर हिंदुस्तान में घुसपैठ की है, तथा अब यह लोग हिंदुस्तान की कानून व्यवस्था के लिए एक भयंकर चुनौती बन चुके हैं।

शाहीन बाग

हाल ही में इनके खतरनाक इरादों का एक बार फिर से पता चला है दिल्ली की जहांगीरपुरी में। जहां पर हिंदुओं की शोभायात्रा पर इन लोगों ने भयानक तरीके से हमला कर दिया था। बताने की आवश्यकता नहीं है कि दिल्ली का ही शाहीन बाग इलाका पहले बहुत सुर्खियों में रहा है। वहां भी यही विदेशी घुसपैठिए सक्रिय थे और साथ में ही हिंदुस्तान के निवासी भी इनके साथ हो लिए थे। यह वही शाहीन बाग है जहां पर पिछले दिनों नशीले पदार्थ की एक बहुत बड़ी खेप बरामद की गई है।

दिल्ली को बर्बाद करने पर उतारू

हमेशा विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा यह बार-बार कहा गया है कि शाहीन बाग में बहुत सारे घुसपैठ से भी रह रहे हैं। ये निरंतर दिल्ली को बर्बाद करने पर उतारू रहते हैं।अवैध अतिक्रमणों को हटाने की घड़ी में शाहीन बाग का नाम भी सबसे ऊपर है। सरकार तो चाहती है की शाहीन बाग में अवैध लोगों के द्वारा अवैध कब्जे खाली करवा लिए जाएं परंतु हमेशा यह बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमान बवाल कर देते हैं।

वीडियो में खुलासा

भारी संख्या में अवैध बांग्लादेशी

क्योंकि इन्हें हिंदुस्तान से कोई हमदर्दी है ही नहीं इसलिए वह हर तरह से देश को बर्बाद कर देने के प्रयास करते रहते हैं, खासकर हिंदुओं को। एक सर्वेक्षण में पाया गया है की यहां पर भारी संख्या में अवैध बांग्लादेशी घुसपैठिए हैं। हालांकि देश के सभी नागरिक और प्रशासन भी इन अवैध घुसपैठियों से परेशान है परंतु राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी के कारण और ……

तुष्टीकरण की नीति के चलते कोई भी राजनीतिक पार्टी इनके बारे मैं कोई भी उचित कार्रवाई नहीं करती है। बल्कि हिंदुस्तान के ही बहुत सारे नेता और उनके पार्टियां इनकी जी जान से खातिरदारी करते रहते हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *