अफगानिस्तान तो यूं ही बदनाम हो रहा है तालिबान तो हिंदुस्तान में भी हैं। यह तालिबानी कभी भी कोई मौका नहीं छोड़ते भयानक काम करने का।

घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की। यहां से मजहबी उन्माद का दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां दो हिंदू (वाल्मीकि) नाबालिग लड़कियों के साथ मुस्लिम समुदाय के कुछ उन्मादियों ने छेड़छाड़ की। जब लड़कियों के चाचा ने इसका विरोध किया तो इन तालिबानियों ने उपद्रव शुरू किया तथा उन पर हमला कर दिया। इस दौरान जब पुलिस उन्हें बचाने के लिए आई तो बड़ी संख्या में और उन्मादी इकट्टा हो गए तथा पुलिस को भी भागने पे विवश कर दिया। इसके बाद स्थिति तनावग्रस्त हो गई, जिसे देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

ये दिल दहला देने वाली घटना 13 अगस्त की है। लेकिन इससे जुड़ा हुआ वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि पीड़ितों को बचाने के लिए आए पुलिस वाहन के पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़ दौड़ रही है। इस दौरान मजहबी भीड़ नारेबाजी भी करती हुई नजर आ रही है। जिसमें ये भी आवाज आ रही है कि विडियो को वायरल मत करना।

मुस्लिम युवक पहुँच गए, नाबालिग वाल्मीकि लड़कियों के साथ छेड़खानी

ये सारा मामला इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के बंबई बाजार का है। खबर के अनुसार स्थानीय सब्जी व्यापारी सुरेश अपनी भतीजियों के साथ एक दुकान पर जूस पी रहे थे। तभी वहाँ कुछ मुस्लिम युवक पहुँच गए, जिन्होंने नाबालिग वाल्मीकि लड़कियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी। सुरेश ने जब उनका विरोध किया तो आरोपि मुस्लिम युवकों ने काँच की बोतलों से लड़कियों और उनके परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें लड़कियाँ और उनके परिवार के लोग घायल हो गए।

हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं सहित वहां भारी संख्या में हिन्दू इकट्ठा हो गए।

इस घटना के बाद सारे इलाके में तनाव का माहौल बन गया था। जिसके बाद भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। वाल्मीकि समाज की नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आने के बाद हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं सहित वहां भारी संख्या में हिन्दू इकट्ठा हो गए। इसके बाद हिन्दू जागरण मंच और वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधियों ने पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा, और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। बंबई बाजार की इस घटना के बाद हिंदुओं में भारी रोष फैल गया। इस मौके पर वाल्मीकि समाज के लोगों का कहना था कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता, तब तक वो इस इलाके की सफाई नहीं करेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोहेल, इरफान, फारुक, जुनैद, बिलाल, वकार, शादाब, अनीस एवं अन्य के खिलाफ SC/ST एक्ट, POCSO एक्ट और आईपीसी की धारा 307, 147, 148, 149, 354, 323, 294 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया तथा अब आरोपियों की तलाश जारी है

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “वाल्मीकि लड़कियों से छेड़छाड़,चाचा ने रोका तो …… इकट्ठे हो गए खूंखार, पुलिस को भगाया, हिन्दू जागरण मंच ने संभाला मोर्चा, पुलिस तलाश रही साथियों सहित सोहेल, इरफान, फारुक को”
    1. जी आदरणीय जी, कृपया हमारी खबरें जड़ से ज्यादा फारवर्ड करके हिंदुओं को और जगाने में हमारा सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *