जब आपको ताला लगा के अंदर बन्द होना पड़े, आपकी सीढ़ियों में और ऊपर जाकर ये सब होने लगे तब क्या करोगे

उत्तर प्रदेश और दिल्ली से ना जाने क्यों अब प्रतिदिन इस प्रकार की खबरें निरन्तर आने लगी हैं। यह नया मामला है दिल्ली का। दिल्ली के पीतमपुरा के निवासियों ने पुलिस में शिकायत की है कि यहां पर एक अवैध मस्जिद बना दी गई है तथा यहां हर शुक्रवार को 300 से 400 लोग बाहर से आकर नमाज पढ़ते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में पढ़ते एस पी ब्लॉक के लोग इन दिनों खासी परेशानी में हैं। इलाका निवासियों की माने तो उनका कहना है कि उनके मोहल्ले में एक एक फ्लैट नंबर एस पी 8 ए जो कि एक सरदार जी का था जिसे उन्होंने बेच दिया था। उसके बाद इस इलाके में पांच छह लोग नमाज पढ़ने आने लगे, जिस पर हमने कभी एतराज नहीं किया। हमने सोचा कोई बात नहीं अच्छा काम करते हैं करना चाहिए। परंतु अब तो हद हो गई है क्योंकि अब बाहरी इलाकों से लगभग 300 से 400 लोग यहां पर हर शुक्रवार को आ जाते हैं तथा सारा मोहल्ला रोक करके यहां नमाज पढ़ते हैं।

हमारी आने जाने वाली हमारी लड़कियों को छेड़ते हैं,

इस बारे में एक महिला ने बताया कि ये लोग मोहल्ले में तो नमाज पढ़ते ही हैं साथ ही यह लोग हमारे फ्लैटों की सीढ़ियों में भी चढ़ जाते हैं तथा ऊपर जाकर भी नमाज पढ़ते हैं। और हमारी सीढ़ियों पर भी नमाज पढ़ते हैं। इस कारण हमें सहम कर अपने घरों को अंदर से ताला लगाकर बंद होकर बैठे रहना पड़ता है। एक अन्य महिला ने बताया की यह लोग यहां पर बहुत बदतमीजी करते हैं। हमारी आने जाने वाली हमारी लड़कियों को छेड़ते हैं, उन पर भद्दे भद्दे कमेंट करते हैं। नमाज पढ़ने आए लोग हमारे फ्लैटों के ऊपर चढ़ कर इधर उधर ताक झांक करते रहते हैं।

इस बारे में एक और महिला ने आगे बताया की यहां के एक ऐ पी 8 A नंबर के फ्लैट का अब अवैध रूप से मस्जिद के रूप में प्रयोग किया जा रहा है। तथा साथ ही इसी फ्लैट ऊपरी फ्लोर को भी मस्जिद के कामों में ही प्रयोग किया जाता है। महिला ने आगे बताया कि इस फ्लैट में एक अनाधिकृत मदरसा भी चलाया जा रहा है।

इस खबर के साथ दी गई वीडियो में सब कुछ साफ साफ पता चल रहा है। तथा साथ ही एक और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक मौलवी टाइप का व्यक्ति हाथ में माइक लेकर नमाज पढ़ने या पढ़वाने ने की तैयारी में है। और उसे उस इलाके की महिलाएं और पुरुष ऐसा ना करने के लिए कह रहे हैं,तथा बता भी रहे हैं कि इसकी हमने कंप्लेंट की हुई है। बता दें कि इस तरह की घटनाएं होना अब कोई नई बात नहीं रह गयी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *