लव जिहाद अपने आप में एक हनीट्रैप भी है, अब यह शब्द सुनकर किसी को कोई आश्चर्य भी नहीं होता है, क्योंकि यह सारी दुनिया में पूरी तरह फैल चुका है, यह भी प्रमाणित हो चुका है कि लव जिहाद कोरोनावायरस से भी अधिक घातक है तथा अपने आप में यह एक भयंकर वायरस है।

वर्तमान में लव जिहाद हिन्दुस्थान में एक भयंकर समस्या बन चुका है, इस लव जिहाद में फंसकर प्रतिदिन बहुत सारी हिंदू युवतियां अपना व अपने परिवार का जीवन बर्बाद कर रही हैं और अक्सर मारी भी जाती हैं। बता दें कि यह संक्रमण केवल भारत में ही नहीं बल्कि धीरे धीरे यूरोप को भी लील रहा है, और बढ़ते बढ़ते यह लव जिहाद इजराइल तक में घुस चुका है। दुनिया जानती है कि इजरायल का बच्चा-बच्चा पूरी तरह देशभक्त है इजराइली लोग प्राण दे देते हैं परंतु अपने देश पर आंच नहीं आने देते परंतु ऐसे में जब एक इजरायली सैनिक लव जिहाद का शिकार हो गया तो उसने बहुत भयंकर कदम उठाने का मन बना लिया।

इजरायल के इस सैनिक का नाम था वालेंटिन व्लादमीर मोज़ोल्वेस्की, इस सैनिक को पहले तो एक मुस्लिम लड़की से प्यार हो गया तथा बाद में उसने उस मुस्लिम लड़की से शादी भी कर ली और शादी के बाद उसने स्वाभाविक रूप से इस्लाम भी स्वीकार कर लिया जैसा कि अक्सर हिंदुस्तान में भी होता है। परन्तु इसके बाद इस इसराइली सैनिक ने जो करने का मन बनाया वह बेहद हैरान करने वाला था।

धर्म बदलने के बाद मुसलमान बने इसराइली सैनिक ने जो किया

मुसलमान बनने के बाद यह इजरायली सैनिक कुख्यात ISIS के साथ मिल कर मानवता के खिलाफ जंग लड़ने के लिए निकल पड़ा था, लेकिन गनीमत रही कि वह अपने इरादे में सफल नहीं हो पाया क्योंकि इजरायली सुरक्षा एजेंसियों की उस पर पहले से ही पैनी नजर थी।अतः इजरायली पुलिस ने दबिश देकर उस लव जिहाद के शिकार अपने ही पूर्व सैनिक को दबोच लिया। जिस वक्त उसे पकड़ा गया तब वह ISIS का साथ देने के लिए तुर्की के रास्ते सीरिया जाने की फिराक में था।

इजरायली समाचार एजेंसी के अनुसार 40 वर्षीय वालेंटिन व्लादमीर मोज़ोल्वेस्की ने वर्ष 2000 में एक मुस्लिम लड़की से शादी करने के बाद इस्लाम कबूल कर लिया था। इसके कुछ समय बाद वह इजरायली सैनिक, ISIS का समर्थक बन गया था, और उसने तुर्की जाने का टिकट भी खरीद लिया था जिस से वो सीमा पार कर के सीरिया जा कर इस्लामिक स्टेट के पक्ष में लड़ सके। जैसा कि अक्सर होता है कि उसकी मुस्लिम बीबी उसको पूरी तरह से ये समझाने में कामयाब हो चुकी थी की अमेरिका और रूस के खिलाफ लड़ना एक जिहाद है। इस इस्राईली सैनिक को शीशे में उतारने की बड़ी वजह ये भी थी एक इजरायली सैनिक होने के कारण उसको लगभग प्रत्येक हथियार चलाने और बारूद आदी बनाना आता था। ऐसे में उसे जाल में फंसाना नए आतंकियों के बहुत काम आता।

खैर इस खबर से यह बात और पुष्ट हुई है की लव जिहाद भी एक वैश्विक महामारी है जो अब मानवता के लिए ही खतरनाक बन चुकी है क्योंकि लव जिहाद का लक्ष्य सारी दुनिया में एक ही प्रकार का है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *