The havoc of Love Jihad: Made you a Muslim and then inflicted so many wounds that you will be shocked to see them.”

मैं इसमें फंस गई हूं, किसी भी बहन को ऐसे विधर्मी के जाल  में नहीं फंसना चाहिए।

सनातन🚩समाचार 🌎 एक तरफ जहां हर रोज हिंदू लड़कियों के लव में लव जिहाद में फंसकर बर्बाद होने की घटनाएं दिनों दिन  बढ़ती जा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर न जाने क्या कारण है कि हिंदू लड़कियां भी समझने को तैयार नहीं हैं। यूं लग रहा है कि जैसे वह खुद ही तड़प तड़प कर मर जाना चाहती हैं।

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दोनों बहुत वायरल हो रही है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह गुजरात के भुज इलाके की है। इस आत्मा को कंपा देने वाली वीडियो बहुत कुछ वैसी ही है जैसी वीडियो कुछ दिन पहले हमास ने जारी की थी। जिसमें एक लड़की को नग्न करके उसके हाथ पांव तोड़कर उसे शहर में घुमाया जा रहा था। वायरल हो रही इस वीडियो में भी बहुत दर्दनाक दृश्य दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि एक महिला को किसी शैतान के द्वारा इतनी बेदर्दी से मारा पीटा गया है की उसके शरीर का ऐसा कोई अंग नहीं जिस पर चोटों के निशान ना हों।

उसकी चमड़ी कई जगह से कट फट गई है। पीट पीटvकर उसका सारा शरीर नीला कर दिया गया है। बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत सारे लोग सक्रिय हो गए जो उसे महिला को पीटने वाले शैतान को बचाने का प्रयास करते हुए इस वीडियो के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे थे। किंतु उन सभी शैतान समर्थनों की पोल पट्टी अब खुल गई है क्योंकि अब एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें घायल महिला खुद अपने ऊपर हुए अत्याचारों के बारे में बता रही है, तथा साथ ही अपने शरीर के सारे जख्म भी दिख रही है।

ज़ी न्यूज़ की एक खबर के अनुसार पीड़ित महिला बता रही है कि वह मुझे ड्रग्स समेत अन्य बिजनेस में शामिल करना चाहता था।  अगर मैं मना करती थी तो वह मेरे साथ मारपीट करता है। वह मुझे इस बुरे धंधे में फसाना चाहता है। मैं इसमें फंस गई हूं किसी भी बहन को ऐसे विधर्मी के जाल में नहीं फंसना चाहिए। दावा किया जा रहा है की बुरी तरह से एक घायल हुई इस महिला का नाम जानकी है तथा उसको बहुत भयंकर तरीके से पीटने वाले व्यक्ति का नाम फिरोज है। कहा जा रहा है कि फिरोज नाम के एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की जानकी को अपनी असल पहचान छिपकर अपने जाल में फसाया।

फिर उसको मुस्लमान बनाकर उससे निकाह भी कर लिया। निकाह के बाद फिरोज ने जब पीड़िता को दूसरे और लोगों के साथ भी संबंध बनाने को कहा तब लड़की ने उसकी घिनौनी बातें मानने से इनकार कर दिया, जिस पर गुस्से में आकर फिरोज ने उसे पीट पीट कर उसके सारे शरीर को जख्मो से भर दिया। इस घटना के बारे में अंग्रेजी साप्ताहिक ऑर्गेनाइजेशन वीकली ने लिखा है कि गुजरात के भुज में फिरोज नाम के एक मुस्लिम युवक ने कथित तौर पर एक हिंदू लड़की को फंसा कर ले गया और उसे निकाह करने के लिए मजबूर किया, “जैसा की जानकी ने आरोप लगाया” जिसने उसे दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर किया।

X हैंडल ‘द एनालाइजर (न्यूज अपडेट) ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि अब समय आ गया है कि  – हिंदू लड़कियां अपनी जिद छोड़ दें की मेरा अब्दुल अलग है। भुज में जानकी नाम की एक हिंदू लड़की को पहले फुसला कर ले जाया गया जिहादी। फिरोज ने उन्हें इस्लाम कबूल करवा कर और निकाह कर लिया। फिर वह उसे दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर करना शुरू कर देता है। उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है और उसकी पिटाई करता है। इस लड़की की हालत तो देखो इसे लोहे की पाइप से पीट-पीट कर क्या हाल कर दिया गया है।

बता दें की हिंदू लड़की पर जुल्म करने वाले के हिमायती भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए और उस वीडियो को कोई फेक बताने लगा तो कोई उसके बारे में कुछ और तरह की अफवाहें फैलने लगा। किंतु उन सब की पोल तब खुल गई जब एक X यूजर मिस्टर सिन्हा ने आज लड़की के दो वीडियो पोस्ट कर दिए और साथ में लिखा की – भुज में फिरोज नाम का एक मुस्लिम युवक एक हिंदू लड़की जानकी को बहकता है। उसका धर्म परिवर्तन करता है। उसे निकाह करता है।

आज का राशिफल भी।

फिर वह लड़की को अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है। उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है और उसे बुरी तरह पीटता है। उसकी हालत देखो यह देखना बहुत दर्दनाक है। इसे पूरी रात लोहे की पाइप से पीटा गया है। X यूजर मिस्टर सिन्हा द्वारा डाली गई दो वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है की लड़की के शरीर पर कितने जख्म हुए हैं, और उसके शरीर का रंग भी नीला पड़ चुका है तथा साथ ही वह खुद अपनी चोटों को दिखा रही है।

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होता है की आखिरी हिंदू लड़कियों की इस दुर्दशा का जिम्मेदार आखिर कौन है ?

सनातन🚩समाचार 🌎 का मानना है कि एक तरफ जहां हिंदू लड़कियों के परिजन इसमें दोषी हैं तो वहीं दूसरी ओर हिंदू लड़कियों की बर्बादी के जिम्मेदार वह कथा वाचक भी हैं जो अपनी कथाओं में भगवान श्री कृष्णा और राधा जी के बारे में झूठी कपोल कल्पित प्रेम कहानियां चटखारे ले ले कर सुनते रहते हैं। जिससे जवानी की दहलीज पर कदम रख रही हिंदुओं की नासमझ लड़कियां भ्रमित हो कर बहुत आसानी से लव की जिहादियों का शिकार हो जाती हैं।

__________________________

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *