होटल के कमरे मिली महिला की हत्या को अब उसके परिजनों ने बताया लव जिहाद का मामला।

घटना नैनीताल की है। यहां के एक होटल के एक कमरे में 30 साल की एक स्त्री की संदिग्ध अवस्था में लाश पाई गई थी। जिसकी सूचना तुरंत होटल ने पुलिस वालों को दे दी। पुलिस ने जांच की तो पाया कि यह लड़की अपने मित्रों के साथ यहां पर घूमने के लिए आई थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिवार को इसकी सूचना दे दी। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर लड़की का भाई अंकुर मिश्रा लड़की की माता बीना मिश्रा लड़की के दोस्त सीमा शर्मा और कशिश चौधरी सोमवार को नैनीताल पहुंच गए थे।

रात में लड़की का मित्र ऋषभ तिवारी लड़की की हत्या करके फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक लड़की का नाम दीक्षा मिश्रा है, तथा वह सोमवार को अपने तीन मित्रों के साथ यहां नैनीताल में घूमने के लिए आई थी। होटल के कर्मचारियों के अनुसार उन सभी ने रात को दीक्षा के जन्मदिन की पार्टी मनाई। उसके बाद सभी अपने-अपने कमरों में सोने के लिए चले गए। तब रात में लड़की का मित्र ऋषभ तिवारी लड़की की हत्या करके फरार हो गया। अपनी बेटी के हत्या की सूचना मिलने पर नैनीताल पहुंचे लड़की के भाई और उसकी माता का रो-रो कर बहुत बुरा हाल था और उसके मित्र गहरे सदमे में थे। लड़की की मां अपनी बेटी के शव को देख कर बेहोश हो गई। इसके बाद जब पुलिस ने और परिवार ने जांच की तो बहुत हैरान कर देने वाला मामला सामने आया क्योंकि जिसको लड़की का परिवार और उसके सभी दोस्त ऋषभ तिवारी यानी ब्राह्मण समझते थे वह वास्तव में मुसलमान था और असली नाम इमरान खान था।

मृतिका के दोस्तों के अनुसार दीक्षा एक बहुत बहादुर लड़की थी उसको मारा नहीं जा सकता था। हम उसे कई सालों से जानते हैं, परंतु ऋषभ तिवारी को हम पिछले कुछ ही महीनों से जानते हैं, जिसके बारे में हमें भी अभी पता चला है कि वह ऋषभ तिवारी के भेष में इमरान खान था। उन्होंने आगे बताया कि ये लव जिहाद का ही मामला है क्योंकि इमरान ने फेसबुक पर अपनी आईडी भी ऋषभ तिवारी के नाम से बनाई हुई थी जिस कारण सभी उसे ऋषभ तिवारी ही समझते थे। इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई पूरी करते हुए हैं शव का पंचनामा इत्यादि करवा कर मृतका के शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया, तथा इसके बाद इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया तथा आरोपी ऋषभ तिवारी उर्फ इमरान की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस दल को नोएडा रवाना कर दिया।

बता दें कि दीक्षा मिश्रा/भारती की शादी 2008 में हुई थी परंतु अपने पति से अनबन के चलते वह 2010 से ही उससे अलग रह रही थी। उसकी एक बेटी भी है। दीक्षा अपनी नौकरी करने में अच्छे पैसे कमा रही थी अतः वह अब नोएडा में अलग से रहने लगी थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान ऋषभ तिवारी से हो गई। लड़की की मां और भाई ने भी इसे लव जिहाद की घटना बताते हुए बताया कि हम भी इमरान को ऋषभ तिवारी के नाम से ही जानते थे।

बाहर हाल अब पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on “लव जिहादी ने दीक्षा को मार दिया उसके जन्म दिन की पार्टी के बाद,पुलिस तलाश में क्योंकि फरार है हैवान ऋषभ तिवारी/ इमरान”
  1. Kya ho jata hai Ladkiyon ko itna bhi pata nahin kar sakti के सामने वाला कौन है क्यों इतनी जल्दी विश्वास कर लेती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *