Girl beaten up, Hindu boy circumcised because.”

खरबूजा छुरी पे गिरे या छुरी खरबूजे पर गिरे कटेगा तो खरबूजा ही।

सनातन🚩समाचार🌍 लव जिहाद हो गया, मारपीट कर दी, जबरन मांस खिला दिया, जबरदस्ती निकाह कर लिया, जबरन मुसलमान बना दिया, इस प्रकार की खबरें तो रोज आती ही रहती हैं। किंतु बीच-बीच में ऐसी खबरें भी अब आने लगी हैं जिनमें हिंदू लड़कों का जबरदस्ती खतना कर दिया जाता है।

अब फिर से जबरन खतना कर दिया गया है उत्तर प्रदेश के नोएडा में। पता चला है कि मूल रूप से बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र में रहने वाले विशाल नाम के एक युवक के साथ यह दुर्घटना घटी है। दरअसल जिस दौरान विशाल नोएडा के फेस 2 में स्थित एक कंपनी में नौकरी करता था उसी दौरान उसका परिचय उसके साथ काम करने वाली एक मुस्लिम लड़की से हो गया था। जिसके बाद यह परिचय प्रेम में बदल गया और उन दोनों ने शादी करने का मन बना लिया और फिर हो गया विशाल का “खतना”

अपने साथ हुई दुर्घटना के बारे में विशाल ने अपनी प्रेमिका सहित 25 जुलाई 2023 को बुलंदशहर जिला पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया है कि नोएडा के फेस 2 में नौकरी करने का दौरान उसकी मुलाकात एक मुस्लिम लड़की से हुई जिसके बाद उन्होंने आपस में शादी करने का मन बना लिया। उनके इस निर्णय से लड़की के परिवार वाले असहमत थे, किंतु लड़की ने अपने परिजनों को इस शादी के लिए मनाने के प्रयास जारी रखे।

पुलिस ने बताया

पीड़ित के अनुसार जब उसे होश आया तब लड़की के परिजनों ने कहा कि तुम्हारा खतना हो गया है अब तुम कलमा पढ़कर इस्लाम कबूल कर लो। आरोप है कि विशाल को 2 दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा गया। इस सारे मामले के बारे में विशाल की प्रेमिका ने बताया है कि इस घटना की शिकायत करने के लिए वह नोएडा के फेज टू थाना में गई थी लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद 25 जुलाई 2030 को विशाल और उसकी प्रेमिका बुलंदशहर जिला के एस एस पी के पास गुहार लगाने के लिए पहुंच गए तथा उन्हें अपनी सारी आपबीती बताइ।

इसके बारे में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि यह केस नोएडा जिले से संबंधित है तथा इस मामले की जांच के लिए सिकंदराबाद के DSP को कहा गया है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *