Rohingya Muslims in Punjab too…12 demons caught sending beef abroad.”

गौपूजकों की जनसंख्या दिनों दिन घट रही है जिस कारण अब गौ माता सुरक्षित नहीं है।1

सनातन🚩समाचार🌍 यह अकाट्य सत्य है की जिस तेजी से हिंदुस्तान में से गौ माता को पूजने वालों की जनसंख्या घटती जा रही है। उतनी ही तेजी से गौ माता की हत्या करने वालों की जनसंख्या भी बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में मेवात में हुई हिंसा के पीछे भी वहां पर हो रही गौ हत्याओं का ही कारण रहा। क्योंकि मेवातीयों के निशाने पर हमेशा गौ रक्षक रहते हैं, और गौ रक्षकों के प्रति भड़ास को निकालने के लिए ही मेवात के शिव मंदिर में जलाभिषेक करने गए हिंदू महिलाओं और पुरुषों पर भयानक हमले किए गए।

गौ रक्षा करने वालों ने अब पंजाब के जालंधर में पढ़ते आदमपुर इलाके में गौमंस पैक करके दिल्ली और विदेशों में भेजने वाले 1 बड़े गिरोह को पुलिस की सहायता से दबोचा है। पता चला है कि जिस जगह पर यह कार्रवाई हुई है वह नेहा टोका नाम की फैक्ट्री लंबे समय से बंद थी किंतु दिल्ली के एक इमरान नाम के मांस के व्यापारी ने इसे किराए पर लेकर इस फैक्ट्री को गौ मांस का पैकिंग सेंटर बना दिया था। यहां पर गौ मांस पैक करके दिल्ली भेजा जाता था।

गौ तस्करी रोकने में जी जान से लगे हुए गौ रक्षा दल के प्रधान सतीश कुमार ने बताया है कि बिहार से लेकर दिल्ली तक गौ मांस की बहुत सारी फैक्ट्रियां पकड़ी गई थी। उन्होंने बताया की उन्हें एक विश्वस्त सूत्र से पता चला कि पंजाब के जालंधर में भी गौ मांस का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर को मांस की पैकिंग करने वाली फैक्ट्री का ठीक-ठीक पता किया, और फिर लगातार उस स्थान की रेकी की गई।

जब उन्हें पूरी तरह विश्वास हो गया की उस फैक्ट्री के अंदर गौमांस ही पैक किया जा रहा है, तब उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना देकर अपनी टीम और पुलिस के साथ इस कार्रवाई को अंजाम दिया। छापेमारी की इस कार्रवाई के दौरान जब फैक्ट्री का गेट खुलवाने के लिए चौकीदार से कहा गया तो वह मौके से भाग गया। जिस पर पुलिस पार्टी के साथ गौ रक्षा दल वाले फैक्ट्री के अंदर दाखिल हो गए तथा वहां से 13 लोगों को दबोच लिया।

जिनमें से 12 रोहिंग्या मुसलमान हैं तथा एक बिहार का रहने वाला मुसलमान है। इस बारे में शिवसेना के नेता इशांत शर्मा ने बताया कि जालंधर की सड़कों पर घूमने वाली लावारिस गायों को ले जाकर उनकी हत्या की जाती थी। इसके बाद इस फैक्ट्री में उनका मांस पैक करके विदेशो तक भेजा जाता था। बता दे यह फैक्ट्री आदमपुर पुलिस थाना इलाके के घोगड़ी गांव में सड़क पर ही स्थित है। गौ रक्षक और पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में सैकड़ो किलो गौ मांस बरामद किया गया है।

खबरें ही नहीं काम भी

इतनी बड़ी मात्रा में गौ मांस पकड़े जाने और बड़ी संख्या में रोहिंग्या मुसलमान के पकड़े जाने की सूचना मिलने पर जालंधर देहात के एसपी मुखवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की टीमों को आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

  1. ↩︎

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *