दुर्भाग्य से हिंदुस्थान में मंदिरों पे और पुजारियों पे हमले की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं जो थमती नजर नहीं आ रहीं।

ताजा मामला पंजाब के राजपुरा के श्री श्यामा मंदिर का है जहां पर कुछ असामाजिक तत्वों ने मन्दिर में घुसकर पंडित जी के ऊपर हमला किया उन्हें पीटा और तोड़फोड़ भी की इसके बारे में पंडित जी कैमरे के सामने रोते हुए अपने व्यथा बताई।

https://youtu.be/Y2kHCxV2Fvg

इस हुए हमले के बाद जब आरोपियों पे कार्रवाई नहीं हुई तो पण्डित जी ने न्याय पाने के लिए अनशन आरम्भ कर दिया इसके बाद हिंदू संगठनों और संत समाज ने जब मोर्चा संभाला तो आखिर आरोपियों पे कानूनी कार्रवाई हो गयी तब संत समाज ने पीड़ित पंडित जी को जूस पिलाकर उनका अनशन समाप्त करवाया।

https://youtu.be/f-SukJHAivA

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर कब तक मंदिरों पर और पुजारियों पर हमले होते रहेंगे ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *