संत बनने का मन नहीं था परंतु विवशता में संत बन गए,गालियां देते हैं, ज्यों ज्यों धर्म की दुर्दशा देखते गए त्यों त्यों वाणी उग्र होती गयी

जी हां हम बात कर रहे हैं यती नरसिंहानंद सरस्वती जी की एक ऐसे संत जो पिछले कई सालों से हिंदुओं को अपने धर्म की रक्षा करने के लिए गुहार लगा रहे हैं और आज उनके सिर पर आज तक का सबसे बड़ा इनामी फतवा जारी हुआ है

यती नरसिंहानंद सरस्वती जी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आज उन्हें प्रत्येक हिंदू जानता है पहचानता है। आप एक शक्तिपीठ के महंत हैं, यह शक्तिपीठ है गाजियाबाद के डासना में। बता दें कि दुनिया में यह एक पहला ऐसा मंदिर है जिसके मुख्य द्वार पर स्पष्ट लिखा हुआ है की “यह हिंदुओं का पवित्र मंदिर है यहां पर मुसलमानों का प्रवेश मना है”। यह बोर्ड कई बार सुर्खियों में आ चुका है। अभी हाल ही में डासना देवी जी का यह मंदिर एक बार फिर से तब सुर्खियों में तब आया जब मंदिर में आए एक लड़के को मंदिर के सेवादारों ने पकड़ लिया। मिली सूचना के अनुसार लड़का कह रहा था कि मैं मंदिर में पानी पीने गया परंतु मंदिर के सेवादारों ने बताया कि वह मंदिर में बने पवित्र स्थान पर सोच कर रहा था। इस बारे में बहुत हो हल्ला हुआ बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए और जमकर बवाल भी हुआ।

https://youtu.be/AEI4_XE5zew

दो बार हत्त्या के प्रयास हो चुके हैं

इस बीच यती नरसिंहानंद सरस्वती जीने सभी धर्मों की धर्म संसद बुलाने की घोषणा की तब उस विषय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके द्वारा जो कहा गया उस पर भी काफी हो हल्ला हुआ जिसके बाद दिल्ली के एक नेता अमानतुल्लाह खान ने उनके ऊपर एफ आई आर दर्ज करवा दी। इस एफ आई आर के बाद दोनों पक्षों की तरफ से बहुत सारी वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होती रहीं और अंततः बहुत सारे मौलानाओं ने बड़ी-बड़ी रकमों के फतवे जारी कर दिए कि जो भी यति नरसिंहानंद सरस्वती का सिर कटेगा उसे करोड़ों रुपए दिए जाएंगे। बता दें कि आज तक जितनी बड़ी रकम इनाम के रूप में यति नरसिंहानंद सरस्वती जी की लगाई गई है उतनी आज तक किसी भी कि नहीं लगाई गई है और पिछले कुछ ही दिनों में इनकी हत्या के दो प्रयास हो भी चुके हैं।

इस बीच वाद विवाद का दौर सोशल मीडिया पर चलता रहा और आखिर कुछ हिंदुओं ने यह एतराज जताया की यह कैसे सन्त हैं जो गालियां देते हैं हालांकि यह प्रतिक्रिया बहुत कम लोगों द्वारा दी गई परंतु फिर भी इसके बारे में स्वयं आगे आकर यती नरसिंहानंद सरस्वती जी ने जो कहा वह वाकई में बहुत कुछ सोचने को विवश करने वाला है। उनकी यह वीडियो देख कर लगता है की वास्तव में इस संत के हृदय में अपने हिंदुओं के प्रति हिंदू स्त्रियों के प्रति कितनी ज्यादा चिंता है।


और अब इसी चिंता के चलते यती नरसिंहानंद सरस्वती देश के विभिन्न बड़े-बड़े संतो, मठाधीशों, शंकराचार्य इत्यादि के पास स्वयं जा जाकर उन्हें दिसंबर माह में श्री हरिद्वार में होने वाली धर्म संसद का निमंत्रण दे रहे हैं। उनका यह कार्य वास्तव में बहुत वंदनीय है सराहनीय है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “ये कैसा सन्त है जो गली देता है ? परन्तु उनका मन तो सन्त बनने का था ही नहीं विवशता में बन गए,और अब उनका सर कलम करने को दुनियां का सबसे बड़ी रकम का फतवा”
  1. Jho log bol rha bhi kayer log hi darpok hi hijda hi unma Daam nhai bhi log mullo se dara huya hi jai shri ram 🙏

  2. हम सभी हिंदुओं का को ऐसे महापुरुष का साथ देना चाहिए और अपने धर्म की रक्षा हेतु खड़े होकर एकजुट हो जाना चाहिए

    1. साधो साधो, आपकी भावना को प्रणाम, आपकी जय हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *