When Mohsin brought goats, there was a ruckus in the society, Shri Hanuman Chalisa and FIR.”

सोसाइटी वालों को नहीं स्वीकार बकरा कल्चर, विरोध में घरों से निकले।

सनातन 🚩समाचार🌎 एक हाउसिंग सोसाइटी में उस समय बड़ा बवाल हो गया या वहां पर रहने वाला मोहसिन नाम का आदमी बकरीद से पहले हलाल करने के लिए दो बकरे लेकर कॉलोनी में आ गया। बकरों के साथ मौसीन को आया देखकर सोसाइटी में हड़कंप मच गया और लोग अपने अपने घरों से बाहर आ गए तथा श्री हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे।

बवाल इतना बढ़ गया कि आखिर पुलिस को आकर हस्तक्षेप करना पड़ा और 11 लोगों के खिलाफ एफ आई आर भी पुलिस के द्वारा दर्ज कर ली गई।

मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है। यहां की मीरा रोड पर स्थित हाउसिंग सोसायटी के लोगों ने उसमें घरों से निकलकर सामूहिक श्री हनुमान चालीसा का पाठ करना आरंभ कर दिया जब उन्हें पता चला किसी सोसाइटी में रहने वाला मौसीन खान नाम का एक आदमी बकरीद पर काटने के लिए दो बकरों को ले आया है। उधर मोहसिन शेख का कहना है की इस सोसाइटी में लगभग 200 मुस्लिम परिवार रहते हैं, तथा सोसायटी के बिल्डर के द्वारा हर साल उन्हें बकरे रखने की अलग से जगह दी जाती है जो इस बार नहीं दी गई।

बकरों के लिए जगह देने से मना करते हुए कहा गया की पहले सोसाइटी के लोगों से पूछो। मोसीन द्वारा बकरों को लाए जाने के बाद सोसाइटी के लोग बेहद आक्रोशित हो उठे, तथा सभी ने अपने अपने घरों से निकल कर सामूहिक रुप से श्री हनुमान चालीसा का पाठ आरंभ कर दिया। सोसायटी के लोगों का कहना था कि इस आवासीय क्षेत्र में मोहसिन बकरे काटेगा जो हमें स्वीकार नहीं। उधर मोसीन का कहना है कि वह सोसाइटी में बकरों को हलाल नहीं करेगा।

बवाल बढ़ने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हालात को काबू में किया। आक्रोशित लोग तब शांत हुए जब पुलिस वालों ने उन्हें आश्वासन दिया कि कि इस आवासीय परिसर में पशु हत्या की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही पुलिस ने सोसाइटी में विरोध प्रदर्शन कर ले रहे 11 लोगों के खिलाफ f.i.r भी दर्ज कर ली है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *