Mohd Alim made Anand a victim of Hindu girl, Kalava, abortion, will have to accept Islam.”

हिंदू अपनी लड़कियों की बरबादियों के कारण जितनी जल्दी ढूंढ सकें उतना अच्छा।

सनातन 🚩समाचार🌎 लव जिहाद की अंतहीन कड़ी में अब शिकार बनी है बरेली की एक लड़की। यहां पर रहने वाली एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया है की अपनी असल पहचान छिपाकर एक मुसलमान युवक ने अपने को हिंदू बताते हुए उसके साथ मित्रता की फिर उसके बाद उसका बहुत शोषण हुआ और उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव डाला गया है।

विवरण ………….

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित लड़की ने बताया है कि वह बरेली जिला के देव रानियां थाना क्षेत्र में रहती है। जब वह कंप्यूटर सीखने के लिए एक कोचिंग सेंटर में जाती थी, उन्हीं दिनों जादवपुर का रहने वाला एक लड़का भी उसी कोचिंग सेंटर में कंप्यूटर सीखने आता था। पीड़िता के अनुसार हाथ में कलावा बांधने वाला आनंद नाम का यह युवक बहुत मिलनसार था जिस कारण उन दोनों में दोस्ती हो गई, और उन दोनों में प्रेम संबंध बन गए। 13 मार्च 2022 को आनंद उसे बरेली के राधा स्वामी मंदिर में ले गया।

जहां पर उसने उसकी मांग भर दी और उससे बहुत जल्दी शादी करने का वादा किया। इसके बाद वह युवती को अपने दोस्त तस्लीम के घर ले गया जहां पर उसने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया, जिसकी उसने वीडियो भी बना ली थी। अपनी शिकायत में लड़की ने आगे बताया है कि इसके बाद वह मुझे अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर जबरन मेरा यौन शोषण करता रहा। बदनामी के डर से मैं चुप रहती थी।

आरोप है कि पीड़िता को युवती को आरोपी कई बार होटल भी लेकर गया और उसके साथ उसका जबरन यौन शोषण करता रहा, जिस कारण वह गर्भवती हो गई। पीड़ित युवती के अनुसार गर्भवती हो जाने के बाद जब वह आनंद के घर पहुंची तब उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, क्योंकि वहां जाकर उसे पता चला कि जिसे वह आनंद समझ कर अपना सब कुछ बर्बाद कर चुकी है वह वास्तव में हिंदू ना होकर मोहम्मद आलम नाम का एक मुसलमान है, तथा उसके अब्बा का नाम साबिर है।

अपनी शिकायत में युवती ने आगे बताया कि जब उसने मोहम्मद आलम के परिवार वालों को सारी बातें बताई तो उन्होंने कहा कि वह गर्भपात करवा ले तथा मोहम्मद के साथ मुसलमान बनकर निकाह कर ले। जिसके बाद मोहम्मद आलम ने मुझे कुछ गोलियां देकर भेज दिया जिन्हें खाने से मेरी तबीयत खराब हो गई। उसके बाद आलिम उसे एक नर्सिंग होम में ले गया और उसका गर्भपात करवा दिया। पीड़िता के अनुसार इस सारे घटनाक्रम से वह बहुत दुखी थी।

जब मैंने फिर से मोहम्मद आलीम को उससे शादी करने के लिए कहा तो उसने भी मुझसे कहा कि तुम्हें इस्लाम कबूल करना पड़ेगा। जिसके लिए मैं बिल्कुल भी तैयार नहीं थी, और मैंने मना कर दिया। तब मोहम्मद ने मुझे जान से मारने की धमकियां देते हुए कहा कि अगर किसी को भी कुछ भी बताया तो तुझे मार दूंगा। इस प्रकार लगातार धमकियां मिलते रहने के बाद आखिर पीड़ित युवती ने देवरनिया थाने में जाकर आनंद/मोहम्मद आलिम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

इस बारे में बरेली पुलिस का कहना है की इस प्रकरण के बारे में तहरीर मिलने पर थाना देवरनिया में आरोपी पर सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है, तथा अब आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर हिंदुओं की लड़कियों की बर्बादियों का जिम्मेदार कौन है ? उनके माता-पिता या लड़कियां खुद या संगठित रूप से काम कर रहे लव जिहादी ?

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *