“Girl in line in mall from behind……Jeans dirty, Javed caught.”

ये वहशी हर जगह हैं देश के हर कोने में हैं। हो सकता है आपके पड़ोस में भी हो।।

सनातन 🚩समाचार🌎 जाने ऐसी कौन सी प्रेरणा है और ना जाने ऐसे अश्लील संस्कार इन लोगों को कहां से मिलते हैं जो यह लोग सार्वजनिक स्थानों पर भी गंदी हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं।

विवरण ……..

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक व्यक्ति ने शॉपिंग मॉल में लोगों के बीच बिलिंग करवा रही एक युवती के साथ बहुत गंदी हरकत की है। हवस के मारे हुए इस शख्स ने अपने आगे खड़ी हुई युवती की पेंट भी खराब कर दी। पता चला है कि इस वहशी का नाम जावेद है, जोकि मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र की लाल मस्जिद के पास रहता है।

अपने साथ की गई इस अश्लील और घिनौनी हरकत से परेशान हुई युवती ने लपक कर भाग रहे जावेद को पकड़ लिया और फिर लोगों की सहायता से उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित लड़की ने इस बारे में पुलिस को लिखित शिकायतें भी दी है, जिसमें उसने बताया है कि उसकी आयु 13 वर्ष की है तथा वह हरियाणा के सोनीपत के एक कस्बे की रहने वाली है। अभी वह मुरादाबाद के एक निजी विश्वविद्यालय से डी फार्मा (डॉक्टर ऑफ़ फार्मेसी) की पढ़ाई कर रही है।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने आगे बताया है कि वह अपनी बहन के साथ दोपहर में v-mart में शॉपिंग के लिए गई थी। जब वह खरीदे गए सामान की बिलिंग करवाने के लिए काउंटर पर पहुंची तो एक व्यक्ति उसके पीछे आकर खड़ा हो गया, और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। मैंने उसे रोका किंतु वो रुका नहीं और फिर उसने पीछे से मेरी जींस गंदी कर दी और वहां से भागने लगा। पीड़ित युवती के अनुसार इसके बाद मैंने अपनी बहन और वहां पर मौजूद लोगों की सहायता से आरोपी को पकड़ लिया।

इस बीच v-mart के मैनेजर प्रवीण कुमार भी वहां पर पहुंच गए। इस घटना से v-mart मॉल में अफरा-तफरी जैसा माहौल बन गया, और फिर लोगों ने आरोपी को थाना कोतवाली से आई पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ से पता चला की सार्वजनिक स्थान पर गंदी हरकत करने वाले व्यक्ति का नाम जावेद है। पीड़ित लड़की द्वारा दी गई शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी जावेद के खिलाफ इंडियन पेनल कोड की धारा 354 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है, और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी देखें आप

बड़ा सवाल ?????

बार-बार यह सवाल पैदा हो रहा है कि आखिर इन वहशी लोगों को इस प्रकार की अश्लील प्रेरणा कहां से मिल रही है ? इन लोगों को इस प्रकार से यौन अपराध करने के लिए कौन उकसाता रहता है ? ये भी शोध का विषय होना चाहिए।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *