परिवार ने बहुत समझाया परंतु नहीं मानी कविता और आखिर आरिफ के साथ घर से भाग गई परंतु फिर उसी आरिफ ने उसे जला डाला है जिसके प्यार में वह पागल हुई थी।

दिल दहला देने वाला लव जिहाद का यह नया और क्रूर मामला है उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई का जहाँ एक 23 साल की हिंदू युवती कविता (काल्पनिक नाम) तीन महीना पहले अपने आरिफ नाम के प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी, तथा उसने मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार उससे निकाह भी कर लिया था परंतु उसके आरिफ ने ही बीते मंगलवार को उसे जला कर फेंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अपने प्रेमी आरिफ के प्रेम में उलझी हुई इस हिंदू युवती को उसके परिजनों ने जब उसे आरिफ को भूल जाने को कहा तो उसने अपने परिजनों से यह स्पष्ट कह दिया था की मेरा आरिफ बहुत अच्छा है मैं तो उसी से ही शादी करूंगी यह सुनकर उसके परिजन हक्के बक्के रह गए और उसे निरंतर समझाने का प्रयास करते रहे परंतु आखिर वह युवती आरिफ के साथ घर से भाग गई तथा उससे निकाह कर लिया परंतु केवल 3 महीने बाद ही उसे अर्थ जली हालत में हाईवे के किनारे पड़ी हुई पाया गया।

उरई शहर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-झाँसी हाईवे के किनारे ग्राम अजनारा के पास स्थित ‘राधे ढाबा’ के पास गत 6 जुलाई को गंभीर रुप से झुलती युवती पड़ी हुई थी। जब ढाबा मालिक भानु राजपूत ने उसे देखा तो तुरंत उसने 112 नम्बर पर पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

मुझे मेरे पति आरिफ खान ने जलाकर फेंका है।


सूचना मिलने पर मौके पे पहुँची पुलिस ने लगभग 30 प्रतिशत जल चुकी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहाँ युवती की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे झाँसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सीओ सिटी संतोष कुमार व सिटी इंचार्ज विनोद कुमार पांडेय ने अस्पताल पहुँचकर उससे पूछताछ की। युवती ने खुद को झाँसी के पूँछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा निवासी मुन्नीलाल की बेटी कविता बताया। युवती ने बताया कि उसे उरई के मोहल्ला बजरिया निवासी उसके पति आरिफ खान ने जलाकर फेंका है, जिससे उसने तीन महीना पहले घर से भागकर मुस्लिम प्रीति के अनुसार उससे निकाह कर लिया था।

युवती ने आगे बताया कि निकाह के एक महीना बाद ही आरिफ उसे मारने पीटने लगा और बाद में हत्या के इरादे से उसे जलाकर फेंक दिया। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि युवती के मुताबिक, करीब तीन माह पूर्व उरई के बजरिया निवासी युवक आरिफ के साथ शादी की थी, इसके बाद से वह उरई में ही रह रही थी। इस बीच आरोपि आरिफ खान की दूसरी जगह शादी हो जाने के कारण वह कविता पीछा छुड़ाना चाहता था जैसे कारण उसने इससे घटना को अंजाम दिया।

इस बारे में ए एस पी ने बताया कि फिलहाल युवती की हालत नाजुक बनी हुई है जिस कारण उससे और पूछताछ नहीं की जा सकती परंतु लड़की अभी तक यही बता पाई है कि उसको जलाने वाला उसका पति आरिफ ही है। फिलहाल पुलिस आरोपि आरिफ की तलाश मैं छापेमारी कर रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on “मैं आरिफ से ही शादी करूंगी फिर भाग कर निकाह कर लिया कविता ने, और केवल 3 माह बाद अंजाम हुआ बेहद खौफनाक”
  1. इसमें ए एस पी की भूमिका संदिग्ध लग रही है जब उसने सब तहकीकात कर ली फिर भी लड़की का ब्यान नहीं ले पाई
    साफ़ है कि पुलिस लड़की की मोत का इंतजार कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *