“My son was shot” Umesh Pal’s mother said on Asad Ahmed encounter: This is a tribute to my son, congratulations to UP-STF.”

अतीक अहमद के कहर को मिट्टी में मिलाया जा रहा है CM योगी आदित्यनाथ के द्वारा

सनातन 🚩समाचार🌎 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बुलडोजर बाबा की कार्रवाई से अब उत्तर प्रदेश के माफिया गुंडों का सफाया बहुत जोर पकड़ रहा है। बताने की आवश्यकता नहीं है उत्तर प्रदेश में कभी उमेश पाल की दिनदहाड़े उसके परिजनों के सामने गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। उसका परिवार न्याय के लिए इधर-उधर फरियाद लगाता रहा है किंतु अतीक अहमद के खौफ के चलते उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा था।

और आखिर गुंडाराज के लिए कहर बन चुके योगी बाबा ने खुद इसका जिम्मा संभालते हुए मृतक उमेश पाल के परिवार को न्याय देने की ठान ली। जिसके चलते पहले अतीक अहमद की सारी कुंडलियां अच्छी तरह खंगाली गईं। फिर उसके द्वारा स्थापित अवैध साम्राज्य पर बुलडोजर चला दिए गए, और उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया। सभी जानते हैं कि अतीक अहमद कभी उत्तर प्रदेश में लोगों के लिए एक बहुत बड़ा खौफ बन चुका था।

साभार सोशल मीडिया

अतीक अहमद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसकी बहुत बड़ी संपत्ति को उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जप्त कर लिया गया और उसके बाद उसका साम्राज्य लगाता ध्वस्त होता चला गया। इस सबके बाद अब उत्तर प्रदेश की पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का को झांसी में हुए एक एनकाउंटर में मार गिराया है। इस एनकाउंटर के बारे में मृतक उमेश की मां ने कहा है कि न्याय देने के लिए मैं सीएम योगी का आभार प्रकट करती हूं और अपील करती हूं कि ऐसे ही आगे भी हमें न्याय दिलाया जाए।

उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर बोलते हुए कहा कि यह मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है। उधर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के एसटीएफ को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि उमेश पाल के और पुलिस के जवानों के हत्यारों का यही हश्र होना था।

अवश्य देखें इसे

उन्होंने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है ना कि समाजवादी पार्टी की, जो अपराधियों को संरक्षण देती है। बता दे कि इस एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहुत प्रशंसा की जा रही है।

ये बटन टच करें शेयर करे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *