कब्र से निकाल कर मुर्दा स्त्री से बलात्कार, छोटी बच्चीयों से बलात्कार और तो और बकरी से भी ………….

आजकल देश में जितने भी अपराध हो रहे हैं उनमें अगर औसतन देखा जाए तो यौन अपराध अधिक हो रहे हैं। और यह बहुत परेशान कर देने वाली बात है कि आखिर ऐसी भयानक मानसिकता कुछ लोगों में कैसे घुस रही है ? क्यों यह लोग इंसानियत को ताक पर रखकर सम्बन्धों की भी लिहाज ना करके केवल और केवल अपनी हवस मिटाने की ताक में लगे रहते हैं। आजकल तालिबान का बहुत नाम आ रहा है कि वह स्त्रियों के साथ ऐसे करते हैं वैसे करते हैं, सही है करते भी हैं परंतु वह अकेले ही नहीं करते उन्हीं की मानसिकता के लोग हर जगह हैं। पाकिस्तान में भी हैं हिंदुस्तान में भी हैं अफगानिस्तान में भी हैं।

यह मानसिक बीमार लोग हर जगह पर मिलते हैं इस खबर में एक वीडियो डाली गई है जो शायद पाकिस्तान की है इस वीडियो में अच्छी तरह समझा जा सकता है कि इसमें बोलने वाली एक छोटी लड़की क्या क्या कह रही है ? उसके शब्दों में कितना दर्द है वह अपनी बेबसी को किस तरह से बता रही है। यह सुनना अपने आप में बहुत दर्दनाक है यह लड़की वीडियो में बोल रही है ………

जश्न ए आजादी मुबारक। मेरा जिस्म आप लोगों की मर्जी, मैं बाहर जाऊंगी सलवार कमीज में तब भी आप मुझे नोच खाएंगे क्योंकि मैंने तो कोई गोश्त खुला छोड़ा हुआ है। और बकौल आपके गोश्त खुला छोड़ा जाएगा तो चील कौवे और कुत्ते तो आएंगे ही, तो अल्टीमेटली आप लोगों ने अपनी पहचान तो बता ही दी है। जानवरों वाली हरकतें तो आप करते ही हो मेरा जिस्म मर्जी आप लोगों की। मैं 5 साल की हूं तो भी मैं आपको इतना अट्रैक्ट करती हूं कि आप बच्चों को भी नहीं छोड़ते, मैं आप लोगों को इतना अट्रैक्ट करती हूं कि आप लोग हर जगह पहुंच जाते हैं।

ना आप हम छोटी-छोटी बच्चियों को बख्शते

मैं आप लोगों को इतना अट्रैक्ट करती हूं कि आप लोग मुझे कब्रों में भी नहीं छोड़ते, मैं आप लोगों को इतना अट्रैक्ट करती हूं कि आप मुझे हर जगह तलाश कर लेते हैं। आप हमें सोशल मीडिया पर भी नहीं बख्शते हैं ना आप हमें बाजारों में बख्शते हैं। ना आप हम छोटी-छोटी बच्चियों को बख्शते हैं, क्योंकि आप मर्द हो आप औरतों को प्रोटेक्ट करते हो। तो यह आपकी प्रोटेक्शन है ? यह आप प्रोटेक्ट करोगे औरतों को ? और दूसरी बात मैं यहां पर कोई औरत और मर्द की बराबरी की बात नहीं करूंगी, क्योंकि मैं ऐसे मरदों कि, ऐसे दरिंदा मर्दों की बराबरी करने की सोच भी नहीं सकती।

हम कब्रों से मुर्दों को निकालकर उनकी

और मैं उन औरतों से भी यही बात कहूंगी वुई डोंट वांट इक्वेलिटी, क्योंकि हम तुम लोगों से बेहतर हैं। हम औरतों के अंदर भी दर्द ए दिल होता है। हम ऐसे दरिंदों वाले काम नहीं करते हम कब्रों से मुर्दों को निकालकर उनकी बेअदबी भी नहीं करते। हम बच्चों की बेअदबी करके उनको कत्ल नहीं करते। हम आवारा नहीं घूमते, हम पीछा नहीं करते। हम तेजाब नहीं डालते हैं। और अल्टीमेटली मेरा जिस्म मर्जी आप लोगों की। मैं चाहे सलवार कमीज पहन कर जाऊं चाहे जींस शर्ट पहन कर जाऊं आपके लिए तो मैं गोश्त का टुकड़ा हूं ना।। तो “मेरा जिस्म आप लोगों की मर्जी” हम सभी औरतें गुनाहगार हैं और आप सभी मर्द बहुत अच्छे हैं। आप ………………………………………….. और आप वहां नोचने चढ़ जाते हो। यह आपका ………. है ?? ओह सॉरी मेरा जिस्म मर्जी आप लोगों की।

स्पष्टीकरण:—- सनातन🚩समाचार🌎 ये खबर किसी मत , धर्म अथवा जाती विशेष को ध्यान में रख कर नहीं लिख रहा है बल्कि सोशल मीडिया पे वायरल इस इंसानियत को झकझोर देने वाली इस वीडियो में छिपी पीड़ा सारे समाज तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है ताकि शायद इसीसे हमारी बचीयों का कुछ भला हो जाये।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *