Curd in the media’s mouth because now there is sexual exploitation of madrassa and minor boys, Maulvi caught.”

किसी हिंदू संत पर केवल आरोप लगते ही दिन रात विधवा विलाप करने वाला मीडिया अब मौन है।

सनातन🚩समाचार 🌎 लगता है कि देश के मेंस्ट्रीम मीडिया ने हिंदू धर्म और हिंदू संतो को बदनाम करने की सुपारी ले रखी है क्योंकि एक तरफ जहां किसी हिंदू साधू संत पर मात्र आरोप लगाते ही जहां दिन-रात मीडिया ट्रायल चलाए जाते हैं वहीं दूसरी ओर जब किसी मौलवी अथवा पादरी पर यौन शोषण के प्रमाणिक आप लग जाते हैं तब तथाकथित सेकुलर मीडिया मौन हो जाता है

मीडिया के दोहरे चरित्र का मामला एक बार फिर से सामने आया है गुजरात के एक मामले में दरअसल गुजरात के एक मदरसे में छात्रों ने मौलाना पर अप्राकृतिक कुकर्म के आरोप लगाए हैं। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह मामला जूनागढ़ में मांगरोल थाना क्षेत्र का है। यहाँ ‘मुफ़्ती साहेब दाऊद फकीरा के ट्रस्ट’ और ‘उलूम एजुकेशन ट्रस्ट’ के द्वारा एक मदरसा चलाया जा रहा है है। इस मदरसे में स्थानीय बच्चों के साथ कुछ बाहर के छात्र भी पढ़ते हैं। लगभग 2 वर्ष पहले मौलाना मोहम्मद अब्बास नाम का एक मौलाना यहां बच्चों को बच्चों को उर्दू और इस्लाम की तालीम देने के लिए आया था।

इस मौलाना के बारे में आरोप है कि यह छात्रों को अपने कमरे में मालिश के बहाने बुलवाया करता था, तथा फिर वह छात्रों से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया करता था। इस शैतान मौलाना के कुकर्मों का काला चिट्ठा उसे समय खुल गया जब इस मौलाना द्वारा कुकर्म का शिकार एक 15 वर्षीय छात्र अपने घर में गुमसुम सा रहने लगा। छात्र के परेशान परिजनों ने ने अपने बच्चों से इसकी वजह पूछी तो उसने सारी बात बता दी। बच्चे ने बताया कि उसे पढ़ने वाला मौलाना पिछले 6 महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

अपने मासूम बच्चों के साथ ऐसी अनहोनी घटना का पता चलने पर उसके परिवार में हड़कंप मच गया तथा मौलाना की करतूत की जानकारी होने के बाद परेशान परिजन पुलिस के पास पहुंच गए तथा उन्होंने मौलाना अब्बास और ट्रस्टी दाऊद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। बता दें कि जब इस शैतान मौलवी की करतूत का सबको पता चल गया तब साहस करके कुछ और छात्रों ने भी आरोप लगाया है कि उनके साथ भी इस मौलवी ने दुष्कर्म किया है। पता चला है कि मदरसे में मौलाना द्वारा किए गए यौन शोषण के शिकार सात बच्चों ने मौलवी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देने के बहाने दुष्कर्म करने वाले मौलाना का नाम मोहम्मद अब्बास है तथा उसकी आयु 25 वर्ष की है। बच्चों ने आरोप लगाया है कि उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद मौलाना उन्हें धमकाते हुए मुंह बंद रखने के लिए कहा करता था। इसके साथ ही उसने कुछ बच्चों को संबंध बनाने के लिए पैसे का लालच भी दिया था। बच्चों ने बताया है कि उन्होंने अपने साथ हो रहे दुष्कर्म की जानकारी मदरसे के 55 वर्ष के ट्रस्टी दाऊद से भी की थी किंतु उसने उल्टा उन्हें डांट का चुप करवा दिया।

पीड़ित बच्चों के परिजनों द्वारा पुलिस को शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने मामले की बारीकी से छानबीन करने के बाद मौलाना अब्बास और ट्रस्टी दौड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने इन दोनों पर आईपीसी की धारा 323, 377, 144, 506 और पोक्सो कानून के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया। उधर अपने खिलाफ पुलिस में शिकायत होने की जानकारी मिलने पर मौलाना अब्बास फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश करने लगी।

आपके लिए।

पुलिस को उसकी लोकेशन सूरत में मिली। 22 अक्टूबर 2023 को आखिर पुलिस टीम ने छापा मार कर मौलाना अब्बास को सूरत में दबोच लिया, तथा इस केस के दूसरे आरोपी मदरसे के ट्रस्टी दाऊद को भी गिरफ्तार कर लिया।

अब पुलिस इस बात की जांच करने में लगी है कि मौलाना अब्बास ने कुल कितने छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया है ? पुलिस के अनुसार अब आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जा रही है।

__________________________

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *