ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू ने अपनी सफलता को माँ दुर्गा का आशीर्वाद मानती हैं।

टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर तिरंगे🇮🇳 की शान बढ़ाने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी जगतमाता मां दुर्गा जी के मंदिर में हाजिरी कगवाने पहुँची, तथा मां के दर्शन किए। पीवी सिंधु ने आन्ध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित दुर्गा मंदिर जाकर पूजा अर्चना की तथा माँ भगवती का आशीर्वाद प्राप्त किया। बता दें कि टोक्यो जाने से पहले भी सिंधु इस मंदिर में विजय का आशीर्वाद लेने आईं थीं। और लगातार दूसरे अलोन पिक में मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने के बाद अब फिर से मां भगवती के चरणों में उनका आभार व्यक्त करने के लिए पहुंची हैं।

इस पवित्र अवसर पर PV सिंधु ने कहा कि मैंने ओलंपिक के लिए जाने से पहले भी यहां आकर मां का आशीर्वाद लिया था और सफलता प्राप्त करने के बाद अब फिर यहां मां का आशीर्वाद लेने तथा आभार व्यक्त करने आई हूं। ओर मुझे पूर्ण विश्वास है कि मां का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ बना रहेगा। पीवी सिंधु टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर बुधवार को अपने गृह नगर लौटी थीं, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने पांच साल पहले रियो ओलंपिक में भी रजत पदक जीत कर हिन्दुस्थान की शान बढ़ाई थी।

अपनी सफलता के उत्साह में नहीं भूली अगला लक्ष्य

इस अवसर पर सिंधु ने बताया कि ओलंपिक में लगातार दो पदक जीतना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि अब और कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं होने वाली हैं जिनके लिए मैं जल्दी ही मैच अभ्यास शुरू करूंगी। तथा में अब आगे से और अच्छा प्रदर्शन करना चाहती हूं। और अपनव देश को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं। अब आने वाले समय मे स्पेन में विश्व चैंपियनशिप भी है और मुझे विश्वास है कि माँ भगवती की कृपा से मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन करूंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कग कि मैं निश्चित तौर पर 2024 पेरिस ओलंपिक में खेलूंगी, लेकिन उसमें अभी काफी समय है। फिलहाल मैं अब इन सुंदर क्षणों को सहेजकर रखने का प्रयास कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे बिश्वास है कि मेरी इस जीत से अन्य खिलाड़ी भी प्रेरणा लेंगे और हिन्दुस्थान के नाम को रौशन करेंगे।
इस अवसर पर PV सिंधु ने माँ दुर्गा जी को बार बार याद तो किया ही साथ ही देश वासियों से मिले स्नेह के लिए भी सभी का आभार व्यक्त किया।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *