जो लोग कहते थे कि लव जिहाद तो है ही नहीं, ये तो केवल प्यार मोहब्बत है। इसे यूँ ही बदनाम किया जाता है, आज वो भी मानने लगे हैं कि लव जिहाद हो रहा है और ये पूरे योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है।

फिर भी कुछ गिनती के ऐसे लिब्रान्डू और सेक्युलर भी हैं जो अभी भी इसे नहीं स्वीकारते हैं। परन्तु लेकिन ये लोग गुजरात के सूरत की इस घटना पर चुप्पी साध गए हैं जहां 5 बच्चों के अब्बू अख्तर शेख ने मुकेश गुप्ता बनकर हिंदू युवती को लव जिहाद में फंसाया तथा उसके साथ शादी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार यह नई घटना है गुजरात प्रदेश के सूरत शहर की। सूरत शहर के डिंडोली थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि अख्तर शैक्ख नाम के एक व्यक्ति ने अपनी असली पहचान छिपा कर उसे धोखा देकर मुकेश गुप्ता के नाम से उससे हिंदू पहचान बताकर मंदिर में शादी कर ली थी। परंतु वह वास्तव में एक मुसलमान है और 5 बच्चों का बाप भी है।

हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की

अपनी इस शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि वह सूरत शहर की एक टेलीकॉम कंपनी के शोरूम में सन 2018 से नौकरी कर रही है। वहां पर एक मुकेश गुप्ता नाम का व्यक्ति भी आया जाया करता था। उसके निरंतर आने के कारण उससे मेरी जान पहचान हो गई जो बाद में मित्रता में बदल गई। इसके बाद हम दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे तथा हम दोनों ने सन 2019 में एक मंदिर में पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर ली थी। बतादें की अख्तर शेख 50 वर्ष का है और पीड़िता 20 वर्ष की है। पूजा नाम की इस पीड़ित महिला ने बताया कि मुकेश गुप्ता ने उसे बताया था कि वह रेलवे में काम करता है। महिला के अनुसार इसके बाद उसको एक बेटा भी हुआ।

महिला ने आगे बताया कि बेटा होने के बाद मई 2021 को उसे पता चला कि जिसे वह आज तक मुकेश गुप्ता समझती आ रही है वह वास्तव में अख्तर शेख है। और जो 5 बच्चों का अब्बू भी। है महिला का आरोप है कि मुकेश गुप्ता उर्फ अख्तर शैक्ख की जब पोल खुल गई तो उसने अपने पति से इस धोखे के बारे में पूछा तो उसने गुस्से में आकर उसको बहुत पीटा। महिला के अनुसार उसने मई 2021 में ही पुलिस में इसकी शिकायत कर दी थी परंतु काफी चक्कर लगाने के बाद आखिर 3 महीने के बाद पुलिस ने जांच करने के बाद उसकी दी गई शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर ली है। महिला का यह आरोप भी है कि इस बीच अख्तर शेख ने उसके परिवार से रेलवे में नौकरी दिलवाने के बदले 12 लाख रुपए भी ले लिए थे।

इस हुई FIR के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on “मन्दिर में शादी तो की थी मुकेश गुप्ता से परन्तु वो निकला लव जिहादी अब्बू अख्तर और …….”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *