मंदिर को अपवित्र करने पर थप्पड़ लगे तो हाहाकार और अब एक मस्जिद में मौलवी ने बलात्कार कर दिया तो सारा मीडिया मौन।

जी हां यह सही है और यह मामला है दिल्ली का जहां पर एक मस्जिद में इमाम को नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली में मस्जिद के इमाम की बेहद शर्मनाक करतूत सामने आई है,मस्जिद के इमाम पर आरोप है कि उसने मासूम के साथ बलात्कार किया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर इमाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मस्जिद में कुरान पढ़ने आती थी मासूम

मामला दिल्ली के हर्ष विहार इलाके की मस्जिद का है,इस मसिजद के इमाम इलियास (48) पर आरोप है कि उसने मस्जिद में आने वाली 12 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया। मासूम मस्जिद में कुरान पढ़ने के लिए आती थी, ये वारदात 30 मई की है।

POCSO ACT के तहत कार्रवाई

30 मई को जब 12 साल की मासूम बच्ची अपने घर पहुंची तो उसने अपनी मां को इमाम की घिनौनी करतूत के बारे में बताया, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस थाने में इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई,इसके पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर हैवान इमाम को लोनी से गिरफ्तार करने के बाद आरोपी इमाम पर पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है।

यहां गौरतलब ये है की गाजियाबाद के डासना में स्थित एक मंदिर में जब मन्दिर को अपवित्र करने वाले को थप्पड़ मारे गए तो सारा मीडिया एक सुर में विधवा विलाप करने लगा सभी विपक्षी पार्टियों में हाहाकार मच गया वहीं जब एक मस्जिद में एक इमाम के द्वारा नाबालिग लड़की से बलात्कार किया गया है तो अब सारे मीडिया के मुंह मे दही जम गया है है और सभी विपक्षी पार्टियों को सांप सूंघ गया है। यहां सवाल यह उठता है कि आखिर यह दोहरा रवैया क्यों ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “मन्दिर अपवित्र करने वाले को थप्पड़ तो हाहाकार और 12 साल की मासूम से मस्जिद में बलात्कार तो मीडिया में गजब का सन्नाटा”
  1. बहुत अच्छे अंकल जी सनातन धर्म के लिए इस लड़ाई के हम सब हिंदू आपके साथ हैं।

  2. ऐसी हरकते अक्सर देखने और सुनने को मिलती रहती है लेकिन ज्यादातर समाचार दबाये दिए जाते है ताकी मस्जिद की धार्मिकता और लोगो का विश्वास मौलाना और इमामो मे बना रहे
    क्या मस्जिद क्या मदरसा हर तरफ इन मौलानाओ का कुकर्म सुनने को मिलता है

    1. आपकी बात सही है और इस बारे में मीडिया ऐसी घटनाओं को बताता ही नहीं, इसी कारण ये सनातन समाचार आरम्भ किया गया है कि चलो कुछ तो धर्म की सेवा हो ही जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *