जो कभी होता था आप नहीं देख पाए और अब जो पाकिस्तान में हो रहा है वह भी आप नहीं देख पा रहे हैं तो निराश ना होए अब वह सब आपके ही हिंदुस्तान में भी हो रहा है।

उत्तराखंड मैं नैनीताल के रहने वाले एक युवक के साथ राजस्थान और उत्तर प्रदेश में जो हुआ है वह रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस सब को जानकर आपको उस जमाने की प्रत्यक्ष याद आ जाएगी जब हिंदुओं को जबरन मुसलमान बनाया जाता था।
यह है मामला किसी लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर मुसलमान बनाए जाने का नहीं है बल्कि एक हिंदू युवक को मुसलमान बनाए जाने की दुखद दास्तान है।
ये सब हुआ है राजस्थान और उत्तर प्रदेश में। मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड का युवक नितिन पन्त सन 2010 में नौकरी की तलाश में राजस्थान के अलवर में गया था जहां पर उसे काम करने के दौरान कुछ मुसलमान लोग मिले जिन्होंने उससे नजदीकी बढ़ाई तथा उसे और अच्छा काम दिलवाने के बहाने मेवात के पंचगावा गांव में ले गए। (मेवात को मिनी पाकिस्तान भी कहा जाता है)

नितिन के अनुसार तब वह पूरी तरह उनके चंगुल में था तथा उसे मारपीट कर जबरन मुसलमान बनाने के प्रयास किए गए, तथा साथ ही उसे धमकी भी दी गई कि अगर वह मुसलमान नहीं बनता है तो उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। भारी दबाव के चलते “नितिन कुमार को अली हसन” बना दिया गया। इसके बाद वह लोग उसे मुजफ्फरनगर के अंतर्गत पड़ते फुलत में ले गए, जब जब उसने इस हो रहे अन्याय का विरोध किया तो उसे बार-बार मारा पीटा गया इसके साथ ही उसे पैसों का लालच भी दिया गया और उसे शादी का लालच भी दिया गया। इसके बाद उसे मेरठ में एक अधिवक्ता के पास ले जाकर एक हलफनामे पर उसके हस्ताक्षर भी करा लिए गए।

करंट लगाया गया तथा उसके ऊपर पिस्तौल तान दी

नैनीताल तल्लीताल के नितिन पर जुल्मों का सिलसिला अभी भी जारी था। अब उसे वह लोग सहारनपुर के उमाही गांव में ले गए। जहां पर उसे एक मदरसे में रखा गया। नितिन पंत के अनुसार उस पर यह सब अत्याचार करने वाले बदमाश टाइप के लोग थे। यहां पर उसे फिर से मारपीट कर विवश किया जाने लगा कि वह हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर मुसलमान बनाए, जब इसके लिए मैं नहीं माना तो उसे पिटाई के साथ-साथ करंट भी लगाया गया तथा उसके ऊपर पिस्तौल तान कर भी उसे डराया गया। इस सब से भयभीत नितिन पंत आखिर एक दिन मौका पाकर मदरसे से भाग निकल तथा भागकर सहारनपुर के बालाजी घाट में पहुंचा।

https://twitter.com/ravibhadoria/status/1420231223377465344?s=08

जहां पर उसने वहां के सेवादारों को अपनी सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद बालाजी घाट के लोगों ने बजरंग दल हिंदुस्तान के निपुण भारद्वाज को इसकी सूचना दी तो बजरंग दल हिंदुस्तान के कार्यकर्ता बालाजी घाट पहुंचे तथा नितिन पंत से सारी जानकारी ली। इसके बाद हिंदू नेता निपुण भारद्वाज ने सहारनपुर के एसपी सिटी से बात की तथा इस सारे घटनाक्रम के बारे में सख्त कार्रवाई करने को कहा। इस मिली शिकायत के बाद पुलिस सारे घटनाक्रम की जांच करने में जुटी हुई है। फिलहाल नितिन पंत सहारनपुर के बालाजी घाट में ही शरण लिए हुए हैं तथा पूरे विधि विधान से उसकी हिंदू धर्म में वापसी करवा दी गई है।

बजरंग दल (हिंदुस्तान) के निपुण भारद्वाज के अनुसार नितिन पंत अभी बहुत सहमा हुआ है तथा आशा है की पुलिस शीघ्र ही इसके सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “मदरसे में मार पीट – करंट के झटके और उत्तराखंड का नितिन पन्त को बना दिया गया अली हसन”
  1. भारत दिनप्रतिदिन बढ़ रहे धर्मांतरण के विरुद्ध यदि हम आज भी जागरूक नही हुए तो वह दिन दूर नही है जब सबको इस प्रताड़ना से गुजरना पड़ेगा, अंततःजाति-पाती से ऊपर उठकर हिन्दू एकता का परिचय देना चाहिए।

    1. हिन्दू माने या ना माने परन्तु युद्ध ने हिंदुओं को चुन लिया है। अब बहन बेटियां लुटवा कर कुत्ते की मौत मरणा हैबय लड़ कर वीर गति पाके स्वर्ग जाना है।

    1. हिन्दू माने या ना माने, हिंदुओं को युद्ध ने चुन लिया है। अब कुत्ते की मौत मरना है या लड़ कर वीर गति प्राप्त करके स्वर्ग को जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *