Bheem” wreaks havoc on woman, Kidnapped – Raped – Meat – Imprisoned for many days because Muslim.”

जय भीम जय मीम गिरोह के मुंह में हमेशा उस समय दही जम जाता है जब मीम वालों द्वारा भीम लड़की को निशाना बनाया जाता है।

सनातन 🚩समाचार🌎 हम विवश हैं आपको वह सारी खबरें बताने के लिए जो हिंदुओं के खिलाफ लगातार होती रहती हैं। क्योंकि हमारा नाम ही सनातन समाचार है। एक तरफ जहां जय भीम जय मीम के नारे लगते रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर लगातार यह खबरें भी आती रहती हैं कि मीम वालों के द्वारा भीम वालों की लड़कियों के साथ कई तरह से दुर्व्यवहार किए जा रहे हैं।

विवरण ……

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाली एक विवाहित महिला उस समय भयंकर मुसीबत में घिर गई जब उसे उसके पति का दोस्त ही अपहरण करके ले गया, तथा जिसके बाद उसने दलित महिला के ऊपर कई तरह के अत्याचार किए। मामला जबलपुर के थाना कैंट क्षेत्र का है यहां पर रहने वाली एक महिला ने 19 जून 2023 को पुलिस में अमजद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस महिला की आयु 40 वर्ष है तथा वह दो बच्चों की मां भी है।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार महिला का पति मजदूरी करता है तथा उसका एक अमजद नाम का व्यक्ति मित्र हैं। जिस कारण मित्रता के नाते वह उसके घर आया जाया करता था। महिला ने आरोप लगाया है की 2 जून 2023 के दिन जब है घर में अकेली थी तो अमजद ने चाकू की नोक पर उसका अपहरण कर लिया, जिसके बाद वह उसे भोपाल ले गया तथा वहां उसने कई दिनों तक उसे बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार इस दौरान अहमद उसे लगातार इस्लाम कबूल करने के लिए कहता रहा।

जब वह इसके लिए नहीं मानी तब उसकी पिटाई की जाती तथा उसे जबरदस्ती मांस भी खिला दिया गया। उधर अपनी पत्नी के गायब हो जाने के बाद उसके पति ने थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी जिसमें उसने अपने मित्र अमजद पर शंका जताई। पुलिस द्वारा गुमशुदगी की शिकायत मिलने पर महिला की सरगर्मी से तलाश की गई और आखिर 8 जून 2023 को पुलिस ने महिला को भोपाल से बरामद कर लिया। बता दें की पुलिस को महिला तो बरामद होगई किंतु आरोपी अमजद मौके से फरार हो गया।

इस घटना के बाद सोमवार को महिला ने अमजद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए अपनी सारी आपबीती बताई है। इस शिकायत के बारे में कैंट थाने के एस एच ओ आर के सोनी ने बताया है कि जब इस महिला को बरामद किया गया था तब उसने अमजद पर कोई आरोप नहीं लगाया था। बता दे की अपनी गुमशुदा पत्नी की तलाश कर रहे उसके पति की सहायता हिंदू धर्म सेना के प्रमुख योगेश अग्रवाल लगातार कर रहे थे।

ये भी देखें

पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को दी गई ताजा शिकायत के बारे में हिंदू धर्म सेना के प्रमुख ने बताया है की पहले महिला अमजद के द्वारा धमकाया जाने के बाद काफी भयभीत थी, जिस कारण पहले उसने कुछ नहीं बताया किंतु अब वह अपने पति के साथ अपने को सुरक्षित महसूस कर रही है, जिस कारण अब उसने आरोपी अमजद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। हिंदू नेता के अनुसार अमजद की आयु 50 वर्ष की है तथा वह आदतन अपराधी प्रवृत्ति का है। उस पर पहले से ही कई अपराधिक मामले चल रहे हैं।

हिंदू धर्म सेना के प्रमुख योगेश अग्रवाल का कहना है कि अगर पुलिस के द्वारा 2 दिनों के भीतर आरोपी अमजद को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम बड़ा आंदोलन करने के लिए विवश होंगे।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *