जारी है हिन्दू लड़कियों की बर्बादी

नया मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का है जहां जागरण में भजन गाने वाली लड़की सोनू शुक्ला बने इमरान हाशमी द्वारा बर्बाद कर दी गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार हाटा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती जागरण में गायिका है।उसकी जागरण टीम में ऑर्गन बजाने वाले एक युवक ने अपना नाम सोनू शुक्ला बताकर पहले लड़की से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया। सजातीय होने के भ्रम में युवती भी युवक के नजदीक आ गई,इस बीच इमरान युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा, युवती ने जब उसके घरवालों से मिलने की बात कही तो वह उसे गोरखपुर के पादरी बाजार स्थित एक कमरे में ले गया. जहां जब युवती को मुस्मिल धर्म से सम्बन्धित माहौल दिखा तो उसे शक्क हुआ

नशीला पदार्थ खिला कर …..

उसने इस बारे में जब युवक से पूछा तो वह बहाने बनाने लगा, इस बीच युवक ने युवती को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया।होश में आने पर युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसकी पिटाई की ओर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बदनामी के डर से युवती सब कुछ सहती रही और इमरान हाशमी युवती को लगातार ब्लैकमेल करता रहा।

इस बीच जब युवती की शादी तय हो गई तो इमरान हाशमी ने युवती के होने वाले पति को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिए जिससे युवती की शादी टूट गई,इसके बाद इमरान युवती पर मुस्लिम धर्म स्वीकार करने और निकाह करने का दबाव बनाने जबकि वह पहले से ही शादी शुदा है।
लव जेहाद की शिकार हुई युवती ने अब पुलिस अधीक्षक से मिलकर सोनू शुक्ला बने इमरान हाशमी के खिलाफ शिकायत दी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “भगवती जागरण में भजन गाने वाली लड़की ने विश्वास किया सोनू शुक्ला पे पर वो निकला इमरान हाशमी और उसने ….”
  1. दुर्भाग्य है देश का के आज के दम्पति अपनी संतानों को सनातन धर्म की महानता के बारे में समयानुसार अवगत नहीं करवा रहे हैं और फिर ये दुष्परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *