अलीगढ़ नूरपुर से हिंदुओं के पलायन के बाद अब हिंदू लड़की को जबरन उठाकर ले गए इमरान और गुलाबुद्दीन

हिन्दुओं के पलायन के बाद अब नया मामला सामने आया है जो थाना जवां के एक गांव का है जहाँ से इमरान और गुलाबुद्दीन नामक दो मुस्लिमो द्वारा नाबालिग हिंदू किशोरी को उठा के ले जाने की सूचना मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार किशोरी अपनी दादी के साथ चंडौस थाना के गांव पहावटी में अपनी बुआ के पास जाने को निकली,जब वह टेंपो का इंतजार कर रहीं थी तभी गुलाबुद्दीन अपने साथियों सहित वहां पहुंच गया और नाबालिग कड़की को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गया। लड़की की दादी ने आए हुए बदमाश गुलबुद्दीन को पहचान लिया और पुलिस में उसकी शिकायत की परंतु पीड़िता की दादी का आरोप है पुलिस को जानकारी देने के बाद से 2 दिन होने पर भी अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की है।

पहले भी ऐसा जघन्य अपराध कर चुके हैं।
पता चला है कि आरोपियों के द्वारा ऐसा पहली बार नहीं किया गया है इससे पहले भी 28 अप्रैल 2017 को इमरान और गुलबुद्दीन एक लड़की को ऐसे ही उठाकर ले गए थे।पीड़ित पक्ष ने कोई कार्रवाई ना होते देख भाजपा की ब्रज प्रांत क्षेत्रीय मंत्री अनीता जैन को इस बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने को कहा।
अब इस बारे में सीओ विशाल चौधरी का कहना है कि इस बारे में मामला दर्ज हो चुका है, और युवती की तलाश की जा रही है।

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर कब तक देश में बहुसंख्यक कहे जाने वाले हिंदू अत्याचारों का शिकार होते रहेंगे ? कभी पलायन कभी हत्याएं तो कभी हिंदू कन्याओं के अपहरण यह एक गंभीर और दुखद स्थिति है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “बेबस हिंदुओं के पलायन के बाद अब नाबालिग हिंदू लड़की को जबरन उठाकर ले गए इमरान और गुलाबुद्दीन”
  1. जब तक देश की न्याय व्यवस्था ठीक नहीं होगी न्याय जल्दी नहीं मिलेगा तब तक अपराधियों का मनोबल और भ्रष्टाचारियों का मनोबल बढ़ता रहेगा आइए सबसे पहले देश की न्याय व्यवस्था ठीक करें अदालतों में जो तारीख पर तारीख मिल रही है उसे बंद करें जजों के सामने जो पेशकार पैसे ले रहे हैं पैसे ऐसे लेते हैं जैसे शादी में नौ छावर करके कभी धोबी नाई बैंड वाला बग्गी वाला इस तरह से अदालत में पैसा बटता है वकील लोग दिलवा ते हैं

    1. आदरणीय जी आपकी बात एक दम सही है परन्तु अपने देश मे एक ऐसी जमात खड़ी हो चुकी है जो किसी भी कानून को नहीं मानती है,उन्होंने केवल अपराध ही करने हैं।

  2. These people need to be paid in same coin why didn’t the local Hindus got together for the revenge

    1. ये हम हिंदुओं की बहुत भारी कमी है आशा है हम अस्तित्व खत्म होने से पहले पहले सुधर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *