हिन्दू महिला की मांग में थूकने वाला बार बार थूकता है महिलाओं के सिर में।

सनातन🚩समाचार🌎 बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए एक सेमिनार में जावेद हबीब द्वारा एक हिंदू महिला की मांग में थूक दिया गया था। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। उस बारे में अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी जावेद हबीब के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उत्तर प्रदेश और दिल्ली की पुलिस को एक पत्र लिखा है। अब जबकि इस बाल काटने वाले की घिनौनी करतूत का सारे देश को पता चल गया है तो अब यह है माफी मांग रहा है। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना में इस हजाम के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है।

थूकने की वीडियो के वायरल होने के बाद इसके ऊपर एफ आई आर दर्ज की गई है। वायरल हुई वीडियो में यह व्यक्ति मुजफ्फरनगर के होटल किंग्स विला में आयोजित एक कार्यक्रम में पूजा गुप्ता नामक महिला के सिर में उस जगह थूक रहा था, जहां पर हिंदू महिलाएं मांग भरती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित महिला पूजा गुप्ता भी अपना दर्द बताने के लिए सामने आ गई थी, तथा एक वीडियो बनाकर उन्होंने जावेद हबीब की घटिया करतूत का खुलासा किया था। अब राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी और दिल्ली पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें की एफ आई आर दर्ज होने के बाद अब यह नीच बाल काटने वाला व्यक्ति इंस्टाग्राम पर माफी मांग रहा है। जावेद हबीब ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जिसमें उसने कहा है कि मेरे साई मीनार से कुछ लोगों को ठेस पहुंची हैं। हमारे प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं, यह हमारे लंबे शो होते हैं। जब शो लंबा होता है तो थोड़ा माहौल बदलना पड़ता है। पर अगर आपको ठेस पहुंची है तो सॉरी। मैं दिल से माफी मांगता हूं। इसने माफ़ी तो मांगी है परंतु क्या इसके सॉरी कहने से ही इसे माफी मिल सकती है यह तो कानून ही बताएगा।

परंतु इसकी घिनौनी हरकत हिन्दू धर्म के विरुद्ध तो है ही। वायरल हुई वीडियो में इस व्यक्ति ने हिंदू महिला की मांग में थूका था, जबकि हिंदू धर्म में मांग को सिंदूर से भरना एक पवित्र कार्य माना जाता है। और हिंदू महिलाएं अपनी मांग में सिंदूर भरकर अपने को सौभाग्यशाली समझती हैं। इसकी थूकने वाले घिनौनी करतूत के बाद पीड़ित पूजा गुप्ता नाम की महिला ने एक वीडियो में बताया है कि, मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार आयोजित हुआ था जिसमें जावेद हबीब को मुख्य अतिथि के रूप में वंडरसॉफ्ट कंपनी वालों ने बुलाया था।

यह कार्यक्रम होटल किंग्स विला में था जो सुबह 10:30 बजे शुरू हुआ था वहां पर जावेद हबीब से मैंने सवाल किया तो उन्होंने मुझे पार्लर चलाने वाली कहा। बाद में जावेद हबीब ने कटिंग सिखाने के लिए मुझे स्टेज पर बुलाया। सबसे पहले उसने मेरे सिर को पुश किया तो मैंने उन्हें रोका। इसके बाद उसने कटिंग शुरू की। इस व्यक्ति ने मेरे सिर में दो बार थूका। थूकने के दौरान इस व्यक्ति ने कहा कि अगर पार्लर में पानी कम हो तो कस्टमर के बाल थूक कर भी काटे जा सकते हैं। इसने भी कहा कि मेरे थूक में कितना दम है यह देखो।

अपनी वीडियो में पीड़िता पूजा गुप्ता ने खुलासा किया है कि वीडियो मेरे पति संजीव गुप्ता ने बनाई है। उनके पास सबूत है जब मैं नीचे आई तब जावेद हबीब के सहयोगी ने इसे एक मजाक कहा। जब मैंने इस हरकत का विरोध किया तो वहां पर किसी ने भी मेरा साथ ना दिया। ऐसे टिप्स अगर हम अपने पार्लर में इस्तेमाल करेंगे तो हमसे कोई भी बाल कटवाने नहीं आएगा। हम वहां सीखने गए थे ना कि अपनी बेइज्जती करवाने। उसने मेरा केरियर ही चौपट कर दिया है। बता दे कि जावेद हबीब एक तथाकथित प्रसिद्ध बाल काटने वाला हज्जाम है इसके नाम से 846 सैलून चल रहे हैं। इसके लगभग 15 लाख से अधिक ग्राहक 24 राज्यों में हैं।

इतना ही नहीं इस बीच इस नीच बराबर की एक और वीडियो भी सामने आगयी है, उसमें भी ये बालों में थूक रहा है। इस वीडियो को सुदर्शन न्यूज़ के सुरेश चव्हाणके ने सांझा किया है।

बड़ा सवाल यह है कि आखिर लोग इन थूकने वाले लोगों के पास अपने बाल कटवाने जाते ही क्यों हैं ? हालांकि सोशल मीडिया पर अब ऐसी वीडियोस की भरमार है जिनमें यह लोग थूकते देखे जा रहे हैं।

SORRY said barber Javed Habib for repeatedly spitting in women’s heads

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *