Peethadhishwar of “Bageshwar Dham” was welcomed by Union Minister in Bihar and Manoj Tiwari.”

बिहार में सत्ता धारी दल के लोग पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भारी विरोध में हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर के श्रद्धालु बहुत ज्यादा असमंजस में थे की पंडित देवेंद्र शास्त्री जी बिहार में आ पाएंगे या नहीं ? किंतु सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बिहार के पटना में पहुंच चुके हैं। जहां पर उनका पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया है। धीरेंद्र शास्त्री जी यहां पर 13 मई 2030 से 17 मई 2023 तक 5 दिन लगातार हनुमंत चरित्र का गुणगान करेंगे।

उधर बिहार के सत्ता दल के लोगों के द्वारा इनका विरोध किए जाने के कारण बिहार पुलिस भी इस कार्यक्रम को लेकर हाई अलर्ट पर है, और सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं। जब पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां उनके समर्थक भारी संख्या में उपस्थित थे। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने उनका भरपूर स्वागत किया। बता दें की इस अवसर पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी स्वयं उनकी गाड़ी चला कर उन्हें होटल तक छोड़ने गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडित जी के कार्यक्रम में लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचने की आशा जताई जा रही है। पांच दिवसीय इस कार्यक्रम में प्रतिदिन शाम को 4:00 से 7:00 तक कथा का आयोजन होगा। 15 मई को धीरेंद्र शास्त्री जी दिव्य दरबार लगाएंगे जिसमें बिना टोकन और नंबर के भक्तों की अर्जियां सुनी जाएंगी। बताने की आवश्यकता नहीं है कि जहां बागेश्वर सरकार के आयोजन का सत्ताधारी दाल के लोग भारी विरोध कर रहे हैं वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव भी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित देवेंद्र शास्त्री जी के घोर विरोध में हैं।

इस सब के बावजूद बिहार सरकार ने बागेश्वर सरकार के कार्यक्रम को मंजूरी दे दी है। बताते चलें कि इस कार्यक्रम के लिए पटना के गांधी मैदान की अनुमति मांगी गई थी किंतु भीड़ और सुरक्षा का हवाला देते हुए प्रशासन ने वहां कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी। उसके बाद आयोजन समिति ने नौबतपुर के पाली मठ में कथा और कार्यक्रम की अनुमति मांगी। इस जगह पर कथा और दिव्य दरबार की अनुमति पटना जिला प्रशासन ने दे दी है।

हालांकि बिहार पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री ने बागेश्वर सरकार का स्वागत किया है, और मनोज तिवारी उनकी गाड़ी को खुद चला कर उन्हें होटल तक छोड़ने गए हैं। किंतु यह अकाट्य सत्य है की आवश्यकता पड़ने पर कोई भी हिंदू नेता साथ नहीं देता है। इसका प्रमाण हैं 87 वर्षीय निर्दोष बुजुर्ग संत श्री “आसारामजी बापू” बड़े नेता उनके पंडालों में नाक रगड़ने जाते रहे किंतु समय आने पर सब के मुंह में दही जम गया

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *