मानना पड़ेगा कि हिंदुओं के टांगों में बहुत दम है सारी दुनिया का एक छत्र सम्राट सारी दुनिया से भागता रहा भागता है ईरान इराक अफगानिस्तान जावा सुमात्रा मलासिया मिले आफ पाकिस्तान बांग्लादेश कश्मीर कैराना मेवात बंगाल दिल्ली के बहुत सारे इलाके उत्तर प्रदेश के बहुत सारे इलाकों से निरन्तर भागने के बाद अब हिंदू हिंदुस्तान में 8 राज्यों में हो चुके हैं, फिर भी हिंदू का भागना जारी है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के नूरपुर से इसी तरह की बातें सामने आई थीं और अब कानपुर से भी कई हिंदू परिवार अपने घरों के बाहर “यह मकान बिकाऊ है” लिखकर पालायन कर गए हैं।

निरंतर हो रही इस पालायन प्रतियोगिता के चलते अब उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित कर्नलगंज इलाके से 12 हिंदू परिवारों के पलायन का मामला सामने आ रहा है। रेलवे पटरी की तरफ रहने वाले कई हिंदू परिवार आजकल बहुत सहमे हुए हैं। पता चला है कि इलाका निवासियों को कुछ हैवान निरन्तर परेशान कर रहे हैं। अगर इनका कोई विरोध करता तो ये लोग उस पर भयंकर हमले करते हैं, और जान से मार देने की धमकीयां देते हैं। इस बारे में पीड़ित आरोप लगते हैं कि थाने में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में विवश होकर उन्होंने अपने मकान के बाहर लिखा है कि यह मकान बिकाऊ है।

रजा, रमजान और साहिल के हौंसले बहुत बढ़ गए हैं।

यहां एक पीड़ित संदीप चौरसिया ने बताया कि काफी समय से कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के लोग लगातार परेशान कर रहे हैं। पुलिस में शिकायत भी की, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिस कारण करीब 12 परिवार पलायन यहां से पालायन करने को मजबूर हैं। पीड़ित संदीप ने आगे बताया कि पिछले एक साल में 8 परिवार पलायन कर चुके हैं और अब वहबखुद पालायन को विवश है। मिली सूचनाज़े अनुसार गणेश महोत्सव में उत्पात मचाने वाले तीन युवक रजा, रमजान और साहिल पकड़े गए थे। मगर इन्हें सपा के विधायक अमिताभ बाजपेई ने थाने से छुड़वा दिया था। तभी से उनके हौसले और ज्यादा बढ़े हुए हैं और लोग बहुत दहशत में जी रहे हैं।

बता दें कि पर उत्तर प्रदेश से पलायन का यह कोई पहला और नया मामला नहीं है अभी हाल ही में अलीगढ़ के नूरपुर में सब हो चुका है और उससे पहले ठीक यही सब कुछ उत्तर प्रदेश के कैराना में भी हो चुका है जहां से भारी संख्या में दुखी होकर हिंदुओं ने पलायन किया था।

बहर हाल दहशत से भरे हिन्दुओ द्वारा अपने मकानों के ऊपर यह मकान बिकाऊ है लिखे जाने और पलायन करने के बाद अब आखिर पुलिस हिंदुओं की इस पीड़ा पर ध्यान देती हुई लग रही है। पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी को जांच के आदेश दिए हैं और साथ ही दोषियों के खिलाफ गैंगस्टर व NSA के तहत भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं
पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा है कि ऐसी सूचनाएं मिलने के मामले में एफआई दर्ज की जा रही है। माहौल खराब करने वालों के खिलाफ गैंगस्टर और NSA की कार्रवाई की जाएगी। शहर के सभी नागरिक जहां चाहे वहां रहने के लिए स्वतंत्र है। डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *