शर्मनाक किया इंसानियत को बलात्कार का वीडियो बनाया और किया वायरल।

मिली सूचना के अनुसार ये बेहद शर्मनाक घटना घटी है UP के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में। यहां रहने वाली एक युवती के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हैवान इम्तियाज अहमद ने युवती के साथ बलात्कार किया तथा इसी दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने का भय दिखा कर इम्तियाज ने जब युवती पर दोबारा सम्बन्ध बनाने को कहने लगा तो युवती ने साफ इनकार के दिया जिससे गुस्साए इम्तियाज ने उस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पे वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मुबाकरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि युवक इम्तियाज अहमद का उसके घर आना जाना था। इसलिए मौका पा कर युवक ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली थी। इसके बाद उसने युवती को अश्लील फोटो का भय दिखा कर ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अनैतिक संबंध बनाता रहा। उस बीच आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की भी वीडियो भी बना लिया था। पीड़िता के विरोध करने पर पड़ोस में रहने वाला इम्तियाज उसे सोशल मीडिया वे वायरल करने की धमकी दे रहा था।

दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया।

जब ब्लैक मेलिंग का सिलसिला नहीं रुक तो परेशान पीड़िता ने उसकी अब कोई भी मांग पूरी करने से इनकार कर दिया , जिससे गुस्साए हैवान इम्तियाज ने सोशल मीडिया पर दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने की खबर जब युवती को मिली तो वह डिप्रेशन में चली गई। फिर इसके बाद आखिर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुबारकपुर थाना में जाकर शिकायत दर्ज करवा दी।

इस बारे में मुबारकपुर थाना प्रभारी एस पी सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी इम्तेयाज अहमद पुत्र नुरूलैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके घटना की जांच की जा रही है तथा पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और आरोपी इम्तेयाज को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करके 24 घन्टे के अंदर ही मुबारकपुर कस्बा से दबोच लिया गया है। अब आगे की कानूनी कार्रवाई चालू कर दी गयी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “बलात्कार का वीडियो बना कर वायरल कर बर्बाद कर दिया युवती को,पुलिस ने दबोच लिया हैवान इम्तियाज अहमद”
  1. हिंदुओं पर होने वाले अत्याचारों के लिए सिर्फ और सिर्फ हिंदू ही दोषी हैं मन बहुत ही उदास और दुखी है यह सब सोच कर देख कर और समझ कर अब कुछ समझ नहीं आता है क्या करूं

    1. अब हम हिंदुओं के अस्तित्व पर ही संकट है। आप दुखी मत होवे, अब बहुत सतर्क होने का समय है। कृपया 7837213007 पे फोन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *