“Hostage – burkha – namaz and rape happened because it was Arif Khan, not Abhay Mishra.”

मानना ही पड़ेगा की हिंदू अपनी बेटियों को अपने धर्म के संस्कार नहीं दे रहे हैं, जिसका परिणाम बेटियां भुगत रही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 केरला स्टोरी का वह सीन देखकर हिंदुओं की आंखें खुल जानी चाहिए, जिसमें बुरी तरह बर्बाद हो चुकने के बाद एक लड़की अपने पिता से शिकायत करती है कि पिताजी आपने मुझे सब कुछ सिखा दिया किंतु संस्कार क्यों नहीं सिखाए ? यह बात बार-बार उस समय सत्य साबित होती है जब हिंदुओं की लड़कियां किसी विधर्मी के साथ भाग जाती हैं। ऐसी ही दहला देने वाली घटना घट गई है उत्तर प्रदेश की एक विवाहित महिला के साथ।

विवरण …………

पता चला है कि उत्तर प्रदेश की एक विवाहित महिला को हरियाणा के अंबाला में लगभग 1 महीने तक बंधक बनाकर रखा गया। इस बीच उसके साथ कई तरह से जोर जबरदस्ती भी की गई। आखिर मौका पाकर पीड़ित महिला 16 मई 2023 को हैवान के चुंगल से भागने में सफल हो गई और अपने शहर मिर्जापुर में जाकर अभय मिश्रा/आरिफ खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि अप्रैल 2023 को उसके नंबर पर किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया, जिसने उसके साथ चिकनी चिकनी बातों की। इसके बाद वह लगातार उसे फोन करता रहा और उन दोनों के बीच मित्रता का संबंध बन गया। पीड़िता के अनुसार इस व्यक्ति ने उसे अपना नाम अभय मिश्रा बताया था। इस बीच जब महिला अपने मायके गई तो अभय भी पीड़िता के मायके मिर्जापुर आ गया और महिला उसके साथ अंबाला चली गई।

अंबाला पहुंचने के बाद महिला को पता चला कि जिसे वह अभय मिश्रा समझ रही थी वह वास्तव में आरिफ खान है। अपनी पोल खुल जाने के बाद आरिफ खान महिला के साथ मारपीट करने लगा, और उसे बंधक बना लिया।
इस दौरान वह महिला के साथ बलात्कार करता रहा और उसके अश्लील वीडियो भी बनाता रहा। शिकायत में पीड़िता ने आगे कहा है की आरिफ खान ने उसे जबरन बुर्खा पहनाया और उससे नमाज भी पड़वाता रहा।

पीड़िता ने जब भी उसका विरोध किया तो उसने महिला के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकियां देता रहा। इस तरह वह एक महीना लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा। पीड़िता के अनुसार एक बार मौका मिलने पर वह हैवान आरिफ खान के चंगुल से निकलकर अंबाला से भागकर अपने पति के पास मिर्जापुर मैं पहुंच गई।

संस्कार तो देने ही पड़ेंगे

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इसके बाद भी आरिफ उसके गांव में आकर उससे गोली मार देने की धमकी दे रहा है, और उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर उसे अपने साथ ले जाने के लिए विवश कर रहा है। पीड़िता ने अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा से मिलकर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है।

इस बारे में पुलिस का कहना है की सारे प्रकरण की भली प्रकार जांच की जा रही है, तथा जांच पूरी हो जाने पर शीघ्र ही कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *