After marrying Farzana, in new trouble, become a Muslim or else separate.”

छुरा खरबूजे पे गिरे या खरबूजा छुरे पर गिरे — कटना तो खरबूजे ने ही है।

सनातन 🚩समाचार🌎 मध्य प्रदेश का एक हिंदू युवक इन दिनों भारी आफत में है क्योंकि उसने जिस मुस्लिम लड़की से शादी की थी, अब उसके परिवार के लोग उस पर मुसलमान बनने का दबाव बना रहे हैं। जब उसने मना कर दिया तो उसे जान से मार देने की धमकियां दी जा रही हैं।

विवरण …………

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हिंदू युवक और उसकी पत्नी इन दिनों बड़ी आफत में हैं, और पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। इस संदर्भ में 12 जून 2023 को नवीन कुमार नाम के एक युवक ने पुलिस में अर्जी दी है की उसे उसकी ससुराल वालों से बचाया जाए। नवीन के अनुसार उसने इसी वर्ष मई में फरजाना के साथ हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार मंदिर में शादी की है। मुरैना के सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाले 21 वर्षीय नवीन की मुलाकात फरजाना से उस समय हुई, जब है 3 साल पहले अपने किसी रिश्तेदार के घर मुरैना में आई हुई थी।

इसी दौरान दोनों की आपस में मित्रता हुई जिसके बाद उन दोनों ने आपस में शादी करने का निर्णय कर लिया। पीड़ित नवीन के अनुसार वह 3 साल से लगातार फरजाना के संपर्क में था और दोनों एक दूसरे से शादी के वादे किया करते थे, और आखिर उन्होंने शादी कर भी ली। नवीन का कहना है के शुरू में तो उसके परिजन इस शादी के खिलाफ थे किंतु बाद में वे इसके लिए सहमत हो गए। उधर फरजाना का परिवार इस रिश्ते के शुरू से ही खिलाफ था, और आखिर नवीन और फरजाना ने मंदिर में जाकर हिंदू विधि-विधान का पालन करते हुए शादी कर ली।

जब इस शादी की भनक फरजाना के परिवार वालों को मिली तब उसके भाई जान और अब्बू ने नवीन को फोन किया जिसमें कहा गया कि तुम्हें इस्लाम कबूल करना पड़ेगा तभी हम इस रिश्ते को मानेंगे। पीड़ित नवीन कुमार के अनुसार इसके बाद उन्हें फरजाना के परिजनों के कई बार फोन आए तथा उन पर मुंबई आने का दबाव डाला गया, तथा बार बार कहा गया कि तुम इस्लाम कबूल कर लो। और अगर तुम मुसलमान नहीं बने तो तुम्हारी और तुम्हारे नाना की हत्या कर दी जाएगी।

अपना धर्म त्याग कर मुसलमान ना बनने की जिद पर अड़े नवीन को लगातार धमकियां मिलती रहीं, जिससे परेशान होकर नवीन ने अपनी पत्नी फजाना के साथ 12 जून को ग्वालियर के SSP के पास जाकर अपनी सुरक्षा की मांग की है। नवीन का इस बारे में कहना है कि वह किसी भी कीमत पर अपने धर्म का त्याग नहीं करेगा।

उधर SSP ग्वालियर राजेश सिंह चंदेल ने मुरैना पुलिस को निर्देश दिए हैं कि नवीन और उसकी पत्नी को सुरक्षा दी जाए। इसके साथ ही इस मामले की जांच करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

सहयोग करें, Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *