बाप ने मना किया तो जावेद अहमद के प्रेम जाल में फंसी युवती ने उठाया खौफनाक कदम – मौत।

फिल्मी भांडों को देख देख कर भ्रमित हुई हिंदू लड़कियां कई बार ऐसे ऐसे काम कर जाती हैं कि जिन का परिणाम केवल और केवल बर्बादी के सिवा और कुछ नहीं होता है।
ऐसी ही घटना घटी है उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में जहां पर रहने वाले एक किराना के व्यापारी को जब पता चला कि उसकी बेटी किसी मुस्लिम के साथ प्रेम में फंसी हुई है, तो उसने जब अपनी बेटी को इसके लिए रोका तो परिणाम हुआ उसकी मौत और बर्बादी।

विवरण ———-

मिली जानकारी के अनुसार रोहनिया स्थित करनाडाडी हाईवे के ओवरब्रिज पर बृहस्पतिवार 29 जुलाई 2021 की रात हुए किराना व्यवसायी की हत्या हो गई थी। जिसके बारे में पुलिस ने बेहद चौंका देने वाला खुलासा किया है तथा हत्या के आरोप में व्यवसाय की बेटी और उसके प्रेमी जावेद अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना रोहनिया और क्राइम ब्रांच ने राजेश जयसवाल की हत्या में शामिल उसकी बेटी उसकी बेटी के प्रेमी सहित एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयोग किया गया बाइक, पिस्टल और मोबाइल फोन बरामद किया है। इन पर आरोप है कि इन्होंने मिर्जामुराद थाना के तमाचाबाद में रहने वाले किराना व्यापारी राजेश जयसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। किराना व्यापारी को उस समय गोली मारी गई जब अपनी सास के लिए भोजन लेकर अस्पताल की ओर जा रहे थे। इस घटना के बारे में एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच वाराणसी और थाना रोहनिया की संयुक्त टीम की ड्यूटी लगाई गई थी। इस टीम को प्रारंभिक जाँच में पता चला कि मृतक किराना व्यवसायी की पुत्री का उसी गांव के ही एक मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध था।

जावेद अहमद संग मिलकर अपने बाप को ही मार देने की योजना।

यह सूचना मिलने पर टीम ने घर के सभी सदस्यों के फोन की कॉल डिटेल की जांच की। इस जांच से पता चला कि मृतक जायसवाल की बेटी कि एक नंबर पर लगातार बात होती रहती है। हत्या वाले दिन भी उस नंबर पर मृतक की बेटी ने बहुत देर तक बात की थी। इस मिली जानकारी के बाद पुलिस ने उस नंबर को सर्विलांस पर लगाया तथा इसके साथ साथ पुलिस ने गांव के अन्य लोगों से भी जब पूछताछ की तो पता चला की मृतक की बेटी का एक मुस्लिम युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस को जांच में यह भी पता चला की जब मृतक को अपनी बेटी के उस मुस्लिम युवक के साथ संबंधों के बारे में पता चला तो उसने अपनी बेटी को बहुत समझाया और डांटा परंतु फिर भी उसकी बेटी का उस युवक से मेलजोल जारी रहा, जिससे घर में काफी तनाव रहने लगा था। परंतु मृतक की बेटी पर इसका कोई असर नहीं था। और आखिर उसने अपने प्रेमी जावेद अहमद के साथ मिलकर अपने बाप को ही मार देने की योजना बना डाली।

सफलता की सूचना मृतक की बेटी को भी दी।

बता दें कि बीते बृहस्पतिवार को पुत्री ने ही अपने प्रेमी को बताया था कि उसका बाप उसकी नानी के लिए भोजन लेकर अस्पताल जा रहा है। मौके की तलाश में बैठे जावेद अहमद को जब इसकी सूचना मिली तो उसने अपने साथी आकिब अंसारी के साथ मोटरसाइकिल पर मृतक का पीछा किया तथा रोहनिया के ओवर ब्रिज पर राजेश जायसवाल को घेर लिया तथा उसे 2 गोलियां मार दीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। किराना व्यापारी को मारने के बाद हत्यारे जावेद अहमद ने फोन करके इस सफलता की सूचना मृतक की बेटी को भी दी। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में जावेद ने बताया की जयसवाल की हत्या करने की योजना उसने बहुत पहले ही बना ली थी तथा 6 महीने पहले ही वह बिहार के बिक्रमगंज से हत्या में प्रयोग की जाने वाली पिस्टल लेकर आया था।

इस सारे मामले में एक खास बात यह भी रही कि पहले पुलिस द्वारा शक किया गया था कि यह जमीन जायदाद का मामला है। इस बारे में शक के आधार पर मृतक के भाई और उसके नतीजों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। परंतु ज्यों ज्यों पुलिस की छानबीन आगे बढ़ती गई क्यों क्यों नए-नए खुलासे होते गए, और आखिर इस हत्याकांड में एक हिंदू लड़की का मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध का मामला सामने आया।

बहरहाल पुलिस ने मृतक की बेटी और दो अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल में भेज दिया है तथा आगे कानून के अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

इस सारी घटना के बारे में एक बड़ा सवाल तो पैदा होता ही है कि आखिर ऐसे कौन से कारण हैं जिन से प्रभावित होकर हिंदू लड़कियां गैर हिंदू लड़कों के प्रेम में पड़ जाती हैं ? और जब उनके इन संबंधों को समाज अथवा उनके परिवार वाले स्वीकार नहीं करते हैं तो ऐसे ही दहला देने वाले मामले सामने आते रहते हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

3 thoughts on “प्रेम में रोड़ा बने बाप को प्रेमी संग मिलके मरवा दिया, पुलिस ने दबोच लिया आरोपी जावेद अहमद”
  1. बहुत ही दुर्भाग्य है हिन्दू समाज का कि युवा पीढ़ी को सत्य सनातन धर्म के बारे में आवश्यक जानकारी ना होने के कितने गंभीर परिणाम भुगतने के आये दिन मामले नजर आ रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *