पता नहीं कुछ लोगों की मानसिकता कैसी है उन्हें ऐसे संस्कार कहां से मिलते हैं कि वह क्रूरता की सारी हदें पार कर जाते हैं।

यह दहला देने वाली घटना राजस्थान के धौलपुर की है, जहां गैंगरेप का एक वीभत्स मामला सामने आया है, इस घटना में पैसों के लिए एक हैवान ने अपनी ही नवविवाहिता बीवी का अपने दोस्तों से गैंगरेप करवाया। हद तो तब हुई जब नवविवाहिता के मना करने पर उसके शौहर सुलेमान ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची और झंडू बाम तक रगड़ दी।

इस बारे में पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालों ने उससे तीन लाख रुपए की माँग की थी जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाति रही। उसके अनुसार यह सारा मामला दहेज के लालच का है, क्योंकि उसे अक्सर कम दहेज के ताने दिए जाते थे, मारपीट की जाती थी, और आखिर उसके शौहर ने लोगों को अपने घर बुलाकर उसके साथ ऐसी हैवानियत करवाई। पीड़िता के अनुसार उसके शौहर ने उसके साथ गैंगरेप करवाने के बदले लोगों से पैसे भी लिए। तब इस भयानक हालात से निकलने के लिए आखिर इस 23 साल की पीड़िता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी और मामला दर्ज करवा दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 14 जनवरी 2021 को उसका निकाह सुलेमान से हुआ था, और उसके बाद से ही उसे निरंतर दहेज को लेकर मानसिक और शारीरिक कष्ट दिया जाने लगा।

मिर्ची और झंडू बाम 😡

पीड़िता के अनुसार 26 जून की रात को उसके शौहर अपने साथ एक व्यक्ति को लेकर आया तथा उसे व्यक्ति ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके शौहर के सामने ही उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने आगे बताया कि दूसरे दिन भी उसका शौहर कुछ युवकों को घर लेकर आया और और उसने उन युवकों से मेरा गैंग रेप करवाया। पीड़िता ने बताया कि जब उसने इस सब का विरोध किया तब उसके शौहर सुलेमान ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च और झंडू बाम रगड़ दिया जिससे वह बेहोश हो गई। पीड़िता का यह भी कहना है कि इन हुए गैंगरेपो के बदले उसका शौहर उसके साथ गैंग रेप करने वाले लोगों से पैसे भी लेता था।

उधर इस दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलने पर जब पीड़िता के परिजन उसके घर पहुंचे तो अपनी बेटी की ऐसी हालत देखकर उनके पैरों तले जमीन निकल गई, तब पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर बसेड़ी थाना में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया तथा अब पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने जब पीड़िता के ससुराल वालों को पकड़ने के लिए छापेमारी की तो सभी आरोपी फरार हो चुके थे। इस बारे में पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपियों को पकड़कर इस मामले में आगे बनती कार्रवाई की जाएगी

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *