“Maulvi Salauddin Ansari sexually assaulted a minor schoolgirl at Peer’s tomb.”

अगर किसी हिंदू साधु/संत पे केवल आरोप ही लगा होता तो अब तक सारे देश का मीडिया चीख चीख कर शोर मचा रहा होता।

सनातन🚩समाचार🌍 देश में कोई हो हल्ला नहीं है, और ना ही हिंदू इस बारे में तरह तरह के जोक बनाकर आगे फॉरवर्ड कर रहे हैं। क्योंकि इस मामले में स्पष्ट रूप से दोषी नजर आया है एक मौलवी।

बिहार के सिवान जिले में एक मौलवी की बहुत घिनौनी हरकत सामने आई है, जिसमें उसने एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील छेड़छाड़ की है। बड़ी बात ये है की नाबालिक लड़की के साथ जब इस मौलवी ने गंदी हरकतें की उस समय वह लड़की अपने स्कूल की यूनिफार्म पहने हुए थी। नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने वाले मौलवी का नाम है सलाउद्दीन अंसारी। इस मौलवी के खिलाफ लोगों ने काला जादू करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से मांग की है कि इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना घटी है सिवान के आंदर बाजार क्षेत्र में। थाना क्षेत्र में एक पीर बाबा की मजार बनी हुई है। यहां पर यह मौलवी लोगों को बुरी आत्माओं से बचाने के लिए झाड़-फूंक का कार्य करता है। स्थानीय लोगों के अनुसार इस मौलवी के झांसे में बहुत सारी महिलाएं आ गई हैं, जो इसके पास अक्सर आया करती हैं। यह मौलवी उन्हें झाड़-फूंक करते हुए उनके सिर पर झाड़ू चलाता है।

बताने की आवश्यकता नहीं है की इन दिनों देश में अवैध मजारों की एक बाढ़ सी आई हुई है, जिनमें लगभग सभी मजारों पर इसी तरीके से मजहबी लोग झाड़-फूंक का कार्य करते हैं। उनके पास जाने वालों में हिंदू महिलाएं ही होती हैं, क्योंकि इस्लाम में किसी भी मजार का कोई महत्व नहीं है। बता दें की झाड़-फूंक के झांसे में आकर ही यह नाबालिग लड़की इस मौलवी के संपर्क में आई थी। दरअसल जब सलाउद्दीन अंसारी नाम का यह मौलवी इस नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था उसी दौरान किसी ने उसकी वीडियो बना ली थी।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल होने के बाद इस मजार वाले मौलवी की सारी पोल पट्टी खुल गई। लोगों का कहना है कि इस वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की का पिछले काफी समय से यह मौलवी यौन शोषण कर रहा था। उधर वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए आंदर थाना प्रभारी कुमार वैभव ने बताया है कि वायरल हुई वीडियो के मामले में गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है, तथा जांच पूरी होने के बाद कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होते हैं कि आखिर ऐसा कौन सा कारण है जो हिंदू लोग विशेषकर हिंदू महिलाएं अपने देवी-देवताओं को छोड़कर इन अवैध मजारों में माथा पटकने के लिए जाती हैं और ऐसे शैतानों के चंगुल में फंस रही हैं ?

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *