When water was sprinkled, angry people came out of the mosque and you have done this condition, now you will have to stay within your means ?”

फ्रांस हो या हिंदुस्तान, भीड़ तंत्र हावी हो रहा कानून पर हर जगह।

सनातन 🚩समाचार🌎 उत्तराखंड का देहरादून आजकल बहुत सुर्खियों में छाया हुआ है। यहां पर कहीं ना कहीं हर रोज सांप्रदायिक घटनाएं घटने की जानकारियां मिल रही हैं। कभी किसी हिंदू युवती के साथ बलात्कार किया जाता है, कभी अपहरण तो कभी अवैध मजारें। यहां के स्थानीय निवासियों के द्वारा आरोप लगाए जाते हैं की बाहर से आए हुए लोगों के द्वारा यहां पर लव जिहाद और लैंड जिहाद जोरों पर किया जा रहा है।

नई घटना से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में उस समय तनाव फैल गया जब दो पक्ष आमने-सामने आ गए। आरोप है कि इस मामले में शोभित शर्मा नाम के एक व्यक्ति को मस्जिद से निकले लोगों ने बुरी तरह पीट दिया और उसे औकात में रहने के लिए कहा गया। ये घटना 7 जुलाई 2023 दिन शुक्रवार की है। पता चला है की शोभित शर्मा अपनी कार को जिस समय बैक कर रहा था तभी एक खड्डे में उसका टायर चला गया जिससे वहां पर जमा हुआ बारिश के पानी के छींटे मस्जिद से जुमे की नमाज पढ़कर निकल रहे नमाजियों पर पड़ गए।

जिससे गुस्से में आकर उन लोगों ने शोभित शर्मा के साथ गाली गलौज शुरू कर दी तथा उसे कार में से खींचकर बुरी तरह से पीट दिया। पता चला है की मस्जिद से निकलने वाले लोगों के द्वारा शोभित शर्मा की पिछले साल भी उस समय पिटाई की गई थी जब वह नवरात्रि के दौरान मां भगवती जी की शोभायात्रा को बैंड बाजों के साथ अपने घर लाए थे। शोभित के अनुसार उसे पीटने वाले वही लोग हैं जिन्होंने पिछले साल भी उसे पीटा तथा उन्होंने उसे फिर देख लेने की धमकी भी दी थी।

इस सारे घटनाक्रम के बारे में शोभित शर्मा ने पुलिस को अपनी लिखित शिकायत दी है, जिसमें उसने कहा है कि 7 जुलाई को वह अपने बच्चों को स्कूल से लेकर अपने घर आ रहा था। बारिश होने के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ था जब वह अपनी गाड़ी को बैक कर रहा था तभी कार के पहिए से पानी के कुछ छींटे मस्जिद की ओर उछल गए। इस बीच भीमावाला में रहने वाले यासीन के बेटे अवल्ली ने गुस्से में आकर उसकी कार का दरवाजा खोलते हुए उसके सीने पर जोर से मुक्का मारा। इसके साथ ही खालिद, मौरीन, बबलू, सेठ, इसरार और अयूब के साथ मिलकर लगभग 40 लोगों ने उसको बहुत बुरी तरह से पीट दिया।

अपनी शिकायत में पीड़ित ने आगे बताया है की हमलावर उसे जान से मार देना चाहते थे तथा पीटते हुए कह रहे थे कि अगर अपनी औकात में नहीं रहेगा तो तुझे जान से मार देंगे। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना देहरादून के विकास नगर थाना क्षेत्र में घटी है। बताने की आवश्यकता नहीं है कि देहरादून का विकास नगर पहले से ही बहुत तनावग्रस्त है।

यहां पर पुलिस के द्वारा ड्रोन से लगातार नजर रखी जा रही है। पीड़ित शिबित शर्मा की शिकायत मिलने पर पुलिस ने अयूब, इसरार, खालिद, सेठ, इसरार, बबलू, मोरिन और आवल्ली के खिलाफ 323, 147 और 506 के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज कर के आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस का इस बारे में कहना है कि शहर में माहौल खराब करने वालों की निशानदेही की जा रही है, तथा किसी भी शरारती को बख्शा नहीं जाएगा।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *