क्या हिंदू हिंदुस्तान में नहीं पाकिस्तान में जी रहे हैं

हिंदू लड़कियों की हर रोज तार तार हो रही इज्जत को देखकर तो यही प्रश्न मन में उठता है कि क्या हिंदू हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पाकिस्तान में जी रहे हैं ?

नई दिल हिला देने वाली घटना है अलवर की जहां एक 19 वर्षीय लड़की से गैंगरेप का क्रूर और शर्मनाक मामला सामने आया है। लड़की से यह गैंग रेप एक स्थान पर नहीं हुआ बल्कि एक ही रात में तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ कई लोगों के द्वारा गैंगरेप किया गया, और फिर उस बेसुध अबला को सड़क के किनारे फेंक कर हैवान फरार हो गए।

अब यह नई दुर्घटना हुई है राजस्थान के अलवर जिले के एमआईए थाना क्षेत्र के एक गांव में, जहां एक 19 वर्षीय लड़की का अपहरण करके 7 लोगों तीन अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है। इस जाने का घटना को अंजाम देने के बाद धीरेंद्र उस बेसुध लड़की को सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए।

इस बारे में एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि अलवर के एमआईए थाने में 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 4 जुलाई की रात करीब 11.30 बजे जब उसकी बहन घर के बाहर गाय बांधने गई तब वहां ताहिर पुत्र, सद्दाम और साजिद बैठकर शराब पी रहे थे और तीनों उसकी उसकी बहन का मुंह दबाकर उसे जबरन उठाकर ताहिर के घर ले गए। जहां तीनों ने उससे गैंग रेप किया। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में डाल कर सांखला गांव ले गए। वहां मौजूद ताहिर के दोस्त वसीम और परवेज ने उसकी बहन के साथ बलात्कार किया।

इसके बाद आरोपी वहां से लड़की को दिवाकरी गांव में लेकर गए तथा वहां चतर कुम्हार और अरबान खान ने भी गैंगरेप किया। इसके बाद जब उसकी बहन इनके जुल्म से बेसुध होगयी तब ये लोग उसकी बहन को बहाला ईंट भट्टे के पास फैंक कर फरार हो गए।

उसके बाद लड़की जब होश आने पे घर पहुंची को उसने परिवारजनों को सारी आपबीती बताई। तब पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर युवती का अपहरण और गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई। तब पुलिस ने मिली शिकायत के अनुसार कार्रवाई चालू कर दी है तथा इस मामले की जांच डीएसपी दक्षिण, ओमप्रकाश मीणा को सौंपी गई है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “पहले अपहरण फिर,एक ही रात में 3 अलग अलग स्थानों पे गैंग रेप कर बेहोश लड़की को फेंक के फरार हुए ताहिर, सद्दाम, साजिद, ताहिर, वसीम और अरबान खान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *