“Leaving husband and children, becoming a Muslim and marrying me, fed up, the woman took the dreaded step “death”

“हिंदुओं की कायरता का फल भोग रही है हिंदू स्त्रियां” यहां भी यही हुआ है।

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदुस्तान में हिंदू स्त्रियों को काटा जाना, मार देना, गोली मार देना, टुकड़ों में काट देना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। इस श्रृंखलाबद्ध कड़ी एक अलग प्रकार की घटना घट गई है। जिसमें एक ब्राह्मण महिला ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली है।

घटना मध्यप्रदेश के देवास की है जहां पर एक 30 वर्षीय महिला ने जाकिर नाम के एक वहशी के कहर से त्रस्त होकर तेजाब पी लिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। मरने वाली युवती का नाम रीना जोशी बताया गया है, तथा वह 23 वर्ष की आयु की थी। वह देवास के शिप्रा गांव की रहने वाली थी। पता चला है की पिछले 5 महीनों से जाकिर नाम का व्यक्ति उसका लगातार पीछा कर रहा था। वह हर समय उसके आसपास घूमता रहता था, तथा वह उससे बार बार कहता था कि अपने पति और बच्चों को छोड़ दे इस्लाम कबूल करके मुझ से निकाह कर ले।

यह भी पता चला है कि घटना के 2 दिन पहले ही जाकिर ने चाकू के नोक पर पीड़िता से बलात्कार करने का प्रयास किया था किंतु वह असफल रहा। जिसके बाद महिला बहुत भयभीत हो गई थी किंतु जब जाकिर की हरकतें बंद नहीं हुई तो आखिर हताश होकर उसने तेजाब पी कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना का पता चलने के बाद सारे गांव में आक्रोश की लहर फेल गई। किसी अनहोनी को रोकने के लिए प्रशासन ने गांव में 5 थानों की पुलिस तैनात कर दी।

बता दें कि शिप्रा हाट मैदान में मृतिका रीना जोशी अपने पति सुंदर जोशी और दो बच्चों के साथ रहती थी। 10 जून 2023 को तेजाब पी लेने के बाद उसके परिजन उसे अस्पताल में ले गए, जहां पर उसके हालत गंभीर होने के कारण उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। किंतु परिवार वाले उसे देवास के ही किसी अन्य अस्पताल में ले गए जहां उसकी मौत हो गई। अपनी बहन की मौत के बारे में मृतका के भाई ने बताया है की तेजाब पीने के बाद उसकी बहन ने उसे फोन किया था और कहा था कि मुझे बचा लो मैं मर रही हूं।

यह सुनते ही मैं आधे घंटे के अंदर मौके पर पहुंच गया जहां पर भाई ने देखा कि रीना घर में अकेली थी और उल्टियां कर रही थी। उसकी हालत देखकर उसके पति को उसने फोन करके बताया। भाई ने बताया कि मृतका ने उसे बताया था कि जाकिर उस पर मुसलमान बनने और उससे निकाह करने का लगातार दबाव डाल रहा था और वह मेरे साथ दुष्कर्म भी करना चाहता था। मृतका ने अपने भाई को यही भी बताया की जब मैंने अपने पति से जाकिर के बारे में बात की तो उसने कहा हम इसे आपस में समझ लेंगे।

दुर्घटना वाले दिन रीना घर में अकेली थी। उसके भाई को शक है की उस दिन जाकिर वहां आया होगा तथा उसी ने ही रीना को जबरन तेजा पिलाया है। क्योंकि उसकी बहन के पेट से 200 ग्राम तेजाब निकला था। कोई व्यक्ति इतना ज्यादा तेजाब नहीं पी सकता है। हो सकता है कि जाकिर ने ही उसकी बहन को जबरन तेजाब पिला दिया हो। मरने वाली रीना की ननंद जया का कहना है कि जाकिर बहुत दिनों से उसकी भाभी पर गंदी नजर रख रहा था जिस कारण उन्होंने परेशान होकर अपना घर भी बदल लिया था।

किंतु फिर भी जाकिर उसके पीछे लगा रहा। गांव के लोगों का कहना है की जाकिर के घर पर भी बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर देना चाहिए। गांव की महिलाओं का कहना है कि जाकिर को फांसी दे देनी चाहिए। अगर प्रशासन ऐसा नहीं करता है तो जाकिर को हमारे हवाले किया जाए।

इस दहला देने वाली घटना के बाद पुलिस ने जाकिर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है तथा इसके साथ ही राजस्व विभाग ने आरोपी के घर पर ताला जड़ दिया है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

सहयोग करें, Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *