Police job teases girls, Shahadat Ali caught

पुलिस में भर्ती हो गया तो क्या हुआ ? संस्कार तो गंदे ही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 पुलिस वाले साहब जी अच्छे भले लड़की को छेड़ते हुए चल रहे थे किंतु एन मौके पर एक जागरूक महिला ने आकर उनका सारा खेल ही बिगाड़ दिया और अब पुलिस वाले साहब जी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

विवरण ………

एक पुलिस वाले मवाली के द्वारा अपने साइकिल पर स्कूल जा रही लड़कीvके साथ छेड़छाड़ करने की घटना घटी है उत्तर प्रदेश के लखनऊ में। यहां पर एक पुलिस वाले साहब जी उस समय एक जागरूक महिला के द्वारा धर लिए गए जब वह एक स्कूल जाने वाली लड़की को सरेआम छेड़ते हुए चल रहे थे। पता चला है कि लड़की से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति का नाम है शहादत अली ,जो की पुलिस में नौकरी करता है।

दरअसल कुछ लोगों को शहादत अली के बारे में पता था कि यह स्कूल जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता है। जिस कारण वह शहादत अली का पीछा कर रहे थे और एंन मौके पर उन्होंने शहादत अली को उस समय रोक लिया जब वो स्कूल जाने वाली बालिका के साथ छेड़खानी कर रहा था। जब पुलिस की वर्दी में शहादत अली को रोका गया तो उस समय वह एक स्कूटी चला रहा था और लड़की अपने साइकिल पर स्कूल जा रही थी।

पीछे से आ रही एक स्कूटर पर सवार महिला और उसके साथी ने जब शहादत अली को टोका तो उसने कहा यह लड़की स्कूल में मेरी बेटी के साथ पढ़ती है। इस महिला ने उसे अपनी स्कूटी साइड में लगाने के लिए कहा, तथा उससे अपना हेलमेट उतारने के लिए कहा। इसी बीच और लोग भी कहते सुने गए यह व्यक्ति हर रोज लड़कियों को छेड़ता है। दरअसल शहादत अली के पीछे चल रही जागरूक महिला और उसके साथी लगातार उसकी वीडियो बना रहे थे, जिस कारण वह रंगे हाथों पकड़ा भी गया।

इसके बाद पुलिस की वर्दी में छेड़छाड़ करने वाले शहादत अली की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई, जिसके सामने आने के बाद लोगों में भारी रोष फैल गया और इसके साथ ही जब पुलिस कर्मचारी की वीडियो उसके उच्चाधिकारियों के हाथ लगी तो उन्होंने भी इसके बारे में जांच प्रक्रिया चालू कर रही द्वारा छेड़छाड़ पुलिस कर्मी द्वारा छेड़छाड़ किए जाने वाली वीडियो सामने आने पर पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उक्त पुलिसकर्मी के विरुद्ध थाना कैंट में अभियोग पंजीकृत कर के उचित कार्रवाई की जा रही है। विभागीय कार्रवाई हेतु प्रक्रिया जारी है।

उधर सोशल मीडिया पर बच्ची को छेड़ने वाली वीडियो के बारे में लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तथा आरोपी पुलिस वाले की गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है। इस प्रकरण के बारे में डीसीपी (ईस्ट) ने कहा है की सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में कैंट थाने में तहरीर मिली है, और उसके आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

इसके साथ ही लखनऊ के डीसीपी (पूर्वी) ने बताया है के मुख्य आरक्षी शहादत अली को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है अब इस मामले की आगे जांच की जा रही है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *