“In support of Nupur Sharma, Hindus came in front of many places including Ara Vaishali Hajipur Gopalganj Kathmandu Birganj Peerganj Ludhiana made a big announcement, VHP also took over.”

लगता है की हिंदू अब और गालियां और मार खानी नहीं चाहते हैं।

नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रदर्शन

सनातन🚩समाचार🌎 एक तरफ जहां नूपुर शर्मा को लेकर मुस्लिम समाज में द्वारा किया जा रहा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं अब दूसरी ओर लगातार गालियां खा खा कर और मार खा खा कर हिंदू भी अब खुलकर नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़कों पर आने लग गए हैं। बताने की आवश्यकता नहीं है की अब प्रत्येक जुम्मे की नमाज के बाद नमाजियों के द्वारा भारी पथराव किए जा रहे हैं, मंदिरों को तोड़ा जा रहा है और देश की संपत्तियों और आम लोगों की संपत्तियों को भी जलाया जा रहा है। इसके साथ ही हर रोज हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भी आहत की जा रही हैं। इन्हीं सब कारणों से अब हिंदुओं ने भी प्रतिकार करने का मन बना लिया है।

मामला अब हिंदुओं में भी फैल रहा है

बेशक यह सब होना देश के लिए बहुत घातक है परंतु प्रकृति का यह अकाट्य सिद्धांत है की क्रिया की प्रतिक्रिया अवश्य होती है। शायद इसी कारण नूपुर शर्मा के बयान से हुए बवाल का मामला अब देश के बहुत सारे इलाकों के हिंदुओं में भी फैल रहा है। जिसके चलते गत मंगलवार को बिहार के आरा और वैशाली जिले के हाजीपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बड़ा प्रदर्शन किया गया है। 14 जून 2022 को हिंदू पुत्र संगठन के द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम के बाद संगठन के कार्यकर्ताओं के द्वारा मस्जिद के बाहर जाकर जमकर प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे :- “नूपुर शर्मा संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं” पाकिस्तान परस्त मुर्दाबाद, लव जिहाद मुर्दाबाद और इस्लामिक जिहाद मुर्दाबाद के भी नारे लगाए गए।

अब खुल कर सामने

मस्जिद के पास हो रहे इस प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्थिति को संभालने के लिए डी एस पी और डी एम खुद प्रदर्शन स्थल पर पहुंच गए। इसके साथ ही मस्जिद चौक पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया हालांकि शांतिपूर्ण ढंग से हिंदू पुत्र संगठन के लोगों ने वहां पर आरती की, प्रसाद बांटा और नूपुर शर्मा के समर्थन में नारेबाजी भी की। इसके साथ ही बिहार के आरा के रमना मैदान में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बड़ी सभा आयोजित की गई यह सभा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के द्वारा आयोजित की गई थी।

100 करोड लोगों को तुम झेल नहीं पाओगे

इस सभा के बाद रमना मैदान से एक रैली भी निकाली गई और यह घोषणा की गई कि हमारी चुप्पी को कमजोर ना समझें। रमना मैदान और रैली में लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। इस अवसर पर हिंदू संगठन ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि “कोई भी नूपुर शर्मा का बाल बांका नहीं कर सकता अगर नूपुर शर्मा को कुछ होता है तो 100 करोड लोगों को तुम झेल नहीं पाओगे” इस अवसर पर बजरंग दल ने यह घोषणा भी की है कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के समर्थन में 16 जून को देशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा इसके साथ ही आपत्तिजनक धार्मिक टिप्पणियों पर हिंसा की घटनाओं के खिलाफ राष्ट्रपति रामनाथ के नाम ज्ञापन सौंपे जाएंगे।

https://youtu.be/EbEkJwJ9HeU
भारी जन समूह

बजरंग दल अब सड़कों पर उतरेगा।

इस अवसर पर जोर देकर यह भी कहा गया अगर तुम हिंदुओं को छोड़ोगे तो तुम्हें कोई नहीं बचाएगा। इस सभा मैं शामिल असंख्य लोग भगवा ध्वज और टॉर्च जिला कर जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। विश्व हिंदू परिषद ने इस बारे में एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की है जिसमें कहा गया है कि “देश की बढ़ती इस्लामिक जिहादी कट्टरपंथियों की अतिवादी घटनाओं के विरुद्ध विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई बजरंग दल अब सड़कों पर उतरेगा। मस्जिदों से निकलने वाले कट्टरपंथी लगातार हिंदुओं के घरों को जला रहे हैं उन पर जानलेवा हमले कर रहे हैं। इन हिंसक घटनाओं के खिलाफ बजरंग दल आगामी गुरुवार यानी 16 से 2022 को देश भर के जिला मुख्यालयों में धरने देगा और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी देगा”

VHP द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति

बता दें कि पिछले दिनों पड़ोसी देश नेपाल में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बड़ी रैली आयोजित की गई थी और उसमें शामिल हजारों हिंदुओं ने जय श्री राम, जय हिंदू, जय हिंदुत्व के नारे लगाए थे। ऐसी रैलियां नेपाल की राजधानी काठमांडू के अतिरिक्त पीरगंज बीरगंज के साथ ही अन्य शहरों में भी निकाली गई थी। बिहार के गोपालगंज में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टरों में नूपुर शर्मा के चित्र के साथ “आई सपोर्ट नूपुर शर्मा” लिखा हुआ था। उधर पातालपुरी मठ के प्रमुख महंत बालक दास जी ने भी ऐलान किया है कि नूपुर शर्मा के रक्षा के लिए 18 लाख नागा साधु सड़क पर उतरेंगे।

https://youtu.be/3Yba4veDqIc
नूपुर शर्मा को समर्थन

पंजाब प्रदेश के लुधियाना महानगर में भी नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के समर्थन में हिंदुओं के द्वारा जय श्रीराम के नारे लगाते हुए रैली निकाली गई है। बहरहाल यह क्रिया की प्रतिक्रिया तो है ही है परंतु आशा की जानी चाहिए कि अब देश में यह हो रहा बवाल अवश्य ही थम जाएगा और देश का कानून भली प्रकार से अपना कार्य करेगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *