योगी राज मे हिन्दू आफत में ……. बजरंग दल के हस्तक्षेप से पीड़ित परिवार को राहत।

पीड़ित परिवार का कहना है कि हम वरुण विहार इलाके में रहते हैं यहां पर मुसलमानों की संख्या ज्यादा है वह हमें पैसे का लालच देकर मुसलमान बनाना चाहते हैं। परंतु जब हम नहीं मानते तो हमारी बेटियों के साथ अश्लीलता और छेड़छाड़ की जाती है इसके कारण हमारी बेटियां घर में ही रहने को मजबूर हैं।

यह सब हो रहा है उत्तर प्रदेश में। मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के बर्रा आठ में रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग लड़की को उस समय अश्लीलता और छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा जब वह बाजार में जा रही थी। इस घटना का पता जब बजरंग दल को चला तो बजरंग दल के बहुत सारे कार्यकर्ता इकट्ठा होना शुरू हो गए तथा जोरदार प्रदर्शन किया। बजरंग दल का आरोप था कि यह केवल छेड़छाड़ का मामला नहीं है बल्कि इस मामले में सारे परिवार को मुसलमान बनने का दबाव दिया जाता है। जब यह नहीं मानते हैं तो इनकी बेटियों के साथ ऐसी घिनौनी हरकतें की जाती हैं।

बजरंग दल द्वारा यह भारी प्रदर्शन इलाका के राम गोपाल चौराहा में बीती 11 अगस्त को किया गया इस प्रदर्शन में पुलिस और बजरंग दल में काफी तीखी नोकझोंक हुई। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि वह जिस वरुण बिहार इलाका में रहते हैं वहां पर मुसलमानों की संख्या ज्यादा है। जिस कारण हम पर हमेशा मुसलमान बनने का दबाव बनाया जाता रहता है। पीड़ित परिवार के अनुसार उन्हें पैसे का लालच भी दिया जाता है इसके बाद भी जब वह धर्मांतरण करने पर राजी नहीं हुए तब उनके घर की बहू बेटियों के साथ अश्लीलता और छेड़छाड़ की जाती है, जिस कारण हमारी बेटियां घर से नहीं निकलती वह घर में ही बैठी रहने को विवश हैं।

पुलिस ने बजाए पीड़िता की सहायता करने के उल्टा उसी से ही अभद्र व्यवहार किया

पीड़ित परिवार के अनुसार उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में भी दी परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तब इसके बाद पीड़ित लड़की की मां ने स्थानीय विधायक से मिलकर सहायता की गुहार लगाई। बता दे कि पीड़ित परिवार और आरोपी परिवार आस पास ही रहते हैं। बजरंग दल द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन से माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया तो वहां पर सीआरपी को भी बुला लिया गया। इस सारे प्रदर्शन में स्थानीय विधायक महेश त्रिवेदी के बेटे शुभम त्रिवेदी भी मौजूद रहे। इस बवाल में पुलिस पर आरोप लगाया गया कि पुलिस ने बजाए पीड़िता की सहायता करने के उल्टा उसी से ही अभद्र व्यवहार किया तथा अब पुलिस छेड़छाड़ का मामूली सा ही मामला दर्ज करके इस घटना को दबा देना चाहती है।

इस बीच उग्र हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता एक जुलूस के रूप में जब आरोपियों के घर तक पहुंच गए तब उस घर की औरतें भी घर से बाहर आकर बवाल करने लगी। इस बीच बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों में से एक को पकड़ कर पीट दिया। माहौल खराब होता देखकर पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए उस व्यक्ति को अपनी कस्टडी में लेकर उसे तुरंत थाना में पहुंचा दिया।

इस मौके पर उपस्थित पुलिस के एक उच्चाधिकारी मोहम्मद आसिफ ने बताया कि शिकायत में जिन आरोपियों के नाम लिखवाए गए हैं उनको पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं, तथा साथ ही बजरंग दल की इस मांग पर भी विचार किया जा रहा है कि आरोपियों पर और अपराधिक धाराएं लगाई जाएं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “नाबालिग हिन्दू लड़की के साथ अश्लील हरकतें, धर्मांतरण के दबाव के बाद बजरंग दल ने ……… CRP मौके पर”
  1. शर्मा जी
    जैश्री राम
    सनातन समाचार के माध्यम से आपका कार्य बहोत सराहनीय है।
    मै आपके दीर्घायु की कामना करता हूँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *