Brutal beasts broke down on a minor girl and … Havan Rizwan along with his companions was caught.”

वहशी हैवानों का सही इलाज ना होने के कारण इनके बढ़ते हौंसले कहर ढा रहे हैं हिंदू लड़कियों पर।

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदुस्तान में हिंदुओं की लड़कियों के साथ लव जिहाद हो जाना, उनका अपहरण हो जाना, उनके साथ गैंगरेप हो जाना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। इस तरह के हादसे हिंदू लड़कियों के साथ पहले पाकिस्तान में होते थे और अब वही सब कुछ हिंदुस्तान में भी होने लगा है।

विवरण …………

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक नाबालिग हिंदू लड़की के साथ उस समय गैंग रेप कर दिया गया जब वह शौच के लिए खेतों में गई थी। तभी वहां पर घात लगाए बैठे मुस्लिम समाज के 5 युवकों ने उसे घेर लिया और अपनी घिनौनी हैवानियत को अंजाम दे दिया।

दहला देने वाली घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है लड़की के भाई ने। सीतापुर के रामकोट थाना क्षेत्र में रहने वाले ओबीसी समाज के युवक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि 4 जून 2023 को उसकी बहन शौच के लिए जंगल की ओर गई थी। उसी समय रिजवान, टेलर और उसी के समुदाय के तीन और युवकों ने पीड़िता को जंगल में दबोच लिया तथा उसे खींचकर झाड़ियों में ले गए।

इसके बाद उन पांचों ने नाबालिग लड़की के साथ जबरन गैंग रेप कर दिया। शिकायत में कहा गया है की पांचों लोग बारी बारी से पीड़िता के हाथ पांव जकड़ कर उसके साथ गैंगरेप करते रहे। इसके साथ ही वेहशियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की, जिससे उसके शरीर पर चोटें आई। सामूहिक दुष्कर्म के बाद किसी तरह घर पहुंचकर लड़की ने अपने परिजनों को सारी आपबीती बताई। अपनी बेटी की बुरी हालत देखकर उसके परिजनों ने तुरंत हिंदू संगठनों को इसके बारे में जानकारी दी, जिससे सारे इलाके में आक्रोश फैल गया।

सूचना पाकर सीतापुर के महंत बजरंग मुनि उदासीन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस में तैनात मुस्लिम समाज के लोग पीड़ित परिवार पर उल्टा दबाव बना रहे हैं। उन्होंने पीड़िता के मेडिकल प्रशिक्षण में देरी का आरोप लगाए। इस घटना के बारे में स्थानीय हिंदू संगठनों और आम जनमानस में काफी आक्रोश फैला हुआ है।

अधिक से अधिक फारवर्ड करें

पुलिस द्वारा शिकायत मिलने पर रिजवान और ट्रेलर सहित तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 DA, 323 और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है, तथा इसके साथ ही सभी पांचों आरोपियों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार इस गंभीर मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है, तथा साथ ही अन्य सबूत मिलने के बाद अब आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून NSA के अंतर्गत भी कार्रवाई करने की प्रक्रिया जारी है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *